Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रजनीकांत ने ‘जेलर’ के लिए कसी कमर, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

- Advertisement -

Jaler Shooting: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म ‘जेलर’ (Jaler) में नजर आने वाले हैं। 2021 की एक्शन ड्रामा अन्नात्थे के बाद, रजनीकांत के फैंस उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है जो कि काफी समय से चर्चा का विषय बना चुकी है। वहीं अब फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

दरअसल, पता चला है कि, मेकर्स हैदराबाद के फिल्म सिटी में फिल्म के लिए एक सेट बना रहे हैं और शूटिंग इस साल अगस्त के दूसरे हफ्तें में शुरू होगी। ऐसा माना जाता है कि रजनीकांत ने नेल्सन दिलीपकुमार को अपनी पसंद की कहानी तय करने की पूरी छूट दी थी और जल्द ही अब फिल्म पर काम भी शुरू होने वाला है। कुछ दिन पहले बता दें रजनीकांत की 169वीं फीचर फिल्म होने वाली है। वहीं फिल्म का म्यूजिक अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।

और पढ़िए –हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार राम चरण! राइटर हारून ने दिया ये ऑफर

 

फिल्म की बाकी कास्ट और क्रू से जुड़ी और भी जानकारियां जल्द ही सामने आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, शिवकार्तिकेयन, प्रियंका अरुल मोहन, राम्या कृष्णन और योगी बाबू अहम किरदारों में नजर आ सकते हैं। हालांकि कन्नड़ सुपरस्टार शिवराजकुमार ने भी ये बात साफ कर दी है कि वो इस फिल्म का हिस्सा हैं और रजनीकांत के साथ उनके सीन की शूटिंग बेंगलुरु और मैसूर में की जाएगी।

इस फिल्म का निर्देशन करने वाले नेल्सन दिलीप कुमार अपनी ही लिखी कहानी पर फिल्म बना रहे हैं। फिल्म ‘बीस्ट’ के बाद नेल्सन की ‘सन पिक्चर्स’ के साथ ये दूसरी फिल्म होगी। बता दें कि इससे पहले रजनीकांत तमिल फिल्म ‘अन्नात्थे’ नजर आए थे। इस फिल्म को भी सन पिक्चर्स ने ही प्रोड्यूस किया था। वहीं अब फैंस रजनीकांत को पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts