Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Today’s Top-10: मनोरंजन जगत की 10 बड़ी खबरें, यहां पढ़िए…

बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की हर छोटी से बड़ी जानकारी हासिल करने के लिए पढ़ते रहिए हमारी एंटरटेनमेंट की खबरें। 1 Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किए हैं, जिसमें रिया और […]

बॉलीवुड, हॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की हर छोटी से बड़ी जानकारी हासिल करने के लिए पढ़ते रहिए हमारी एंटरटेनमेंट की खबरें।

1 Sushant Singh Rajput Case:

Considerable 'state interference' in Sushant Singh Rajput's death case: Rhea Chakraborty to SC | India News,The Indian Express
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मौत केस में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर NCB ने ड्रग्स केस में चार्ज ड्राफ्ट किए हैं, जिसमें रिया और 34 अन्य आरोपियों पर हाई सोसायटी और बॉलीवुड के लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने का चार्ज लगाया है। सुशांत को नशे की लत के लिए उकसाने का भी आरोप है।

2 Sonam Kapoor Pregnancy:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) जल्द मां बनने जा रही हैं। 17 जुलाई को मुंबई में उनकी गोद भराई रस्में होने वाली है, जिसके लिए कपूर परिवार ने पूरी तैयारियां कर रही है। गोद भराई रस्में सोनम कपूर की मौसी कविता सिंह के घर होगी।

3 Mandira Bedi:

Mandira Bedi says time to begin again in new Instagram post - Movies News

टीवी और फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi)  एक बार फिर टीवी पर कमबैक करने वाली है। कहा जा रहा है कि वो एकता कपूर के अपकमिंग फैमिली ड्रामा में नजर आ सकती हैं, जिसका टाइटल ‘संसार’ हो सकता है।

4 Athiya-KL Rahul Marriage Update:

Athiya Shetty And Suniel Shetty's Twitter Banter Cannot Be Missed For All The Cute Reasons

बेटी अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और क्रिकेटर के.एल राहुल (KL Rahul) की शादी पर पापा सुनील शेट्टी ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा-‘नहीं, अभी तक कुछ भी प्लान नहीं किया गया है! एक्टर के इस जवाब ने शादी की खबरों पर विराम लगा दिया है।

5 Shivaranjan Bolannavar: 

Shocking! Kannada Actor Shivaranjan Bolannavar Shot At By Assailants, Escapes Unhurt

कन्नड़ एक्टर शिवरंजन बोलानवर (Shivaranjan Bolannavar) पर उनके घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने गोलियां चलाई है। इस घटना में एक्टर बाल-बाल बच गए हैं. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है।

6 Emmy awards:

Emmy Awards 2022 Predictions: Will Squid Game, Succession, Ted Lasso top the nomination list? - Television News

फाइनली 74वें एमी अवॉर्ड्स (Emmy awards) के नॉमिनेशन की घोषणा की है। ‘सक्सेशन’ को सबसे अधिक 25 एमी नॉमिनेशन मिले हैं जबकि कोरियन ड्रामा ‘स्क्विड गेम’ (Squid Awards) को बेस्ट ड्रामा के लिए 13 नॉमिनेशन मिले हैं।

7 Payal-Sangram: 

पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) संग 9 जुलाई आगरा में शादी रचाई। शादी की रस्मे निभाती हुए नजर आ रही हैं। पायल ने शादी के बाद पगफेरा (Payal Rohatgi Pagphere Video) की रस्म का अपना एक वीडियो शेयर किया है जो कि जमकर वायरल हो रहा है।

8 Sara Ali Khan And Vijay Deverakonda:

Sara Ali Khan pours love on Liger actor Vijay Deverakonda: Wishing you all the luck and success | PINKVILLA

सारा अली खान ने कॉफी विद करण में विजय देवरकोंडा को अपना क्रश बताया जिसके बाद साउथ एक्टर ने इसपर रिएक्ट किया। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मुझे पसंद आया कि, कैसे तुमने ‘देवरकोंडा’ कहा। सबसे क्यूट है।जान्हवी और सारा को मैं अपना बिग हग और प्यार भेज रहा हूं।’

9 Rajnikanth Film Jaler: 

रजनीकांत ने 'जेलर' के लिए कसी कमर, जानें कब से शुरू होगी शूटिंग

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth) जल्द ही निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार (Nelson Dilip Kumar) की फिल्म ‘जेलर’ (Jaler) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर पता चला है कि जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती हैं। कहा जा रहा है कि इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) भी नजर आएंगी।

10 Thank You Trailer Out:

Thank You: Akkineni Naga Chaitanya, Raashii Khanna's film gets release date | Telugu Movie News - Times of India

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) का साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम हैं। एक बार फिर वो पर्दे पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में नागा चैतन्य की फिल्म ‘थैंक यू’ (Thank You) का ट्रेलर रिलीज हुआ है जिसे देखने के लिए फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

First published on: Jul 13, 2022 08:00 PM