--- विज्ञापन ---

Latest Posts

धनुष के लिए भारत आएंगे रूसो ब्रदर्स, ‘द ग्रे मैन’ के प्रीमियर में फैंस से होंगे रूबरू

- Advertisement -

The Gray Man: साउथ सिनेमा में धनुष (Dhanush) का बड़ा नाम हैं जिन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और इन दिनों वो अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘द ग्रे मैन’ (The Gray Man) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। अब इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, पता चला है कि, रुसो ब्रदर्स नेटफ्लिक्स पर अपनी फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के लॉन्च के लिए भारत आ रहे हैं। जो रूसो भारत में एक्टर धनुष के साथ इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे।

और पढ़िए –ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार वैभवी मल्होत्रा, शेयर किया एक्सपीरियंस

 

रूसो ब्रदर्स

रिपोर्ट के मुताबिक, वो मुंबई में फिल्म के प्रीमियर पर फैंस के साथ रूबरू होंगे। भारत आने से पहले उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसनें उन्होंने कहा कि,’हम अपनी नई फिल्म ‘द ग्रे मैन’ के लिए अपने प्रिय मित्र धनुष से मिलने भारत आ रहे हैं। हम इसके लिए बहुत उत्साहित हैं। तैयार हो जाएं, जल्द ही मिलते हैं।’ इस वीडियो में धनुष भी ‘द ग्रे मैन’ के अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

और पढ़िए –इस वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल, पहली बार दिखेगा बोल्ड अवतार

Russo brothers film closes roads near Cleveland's Case Western University

धनुष ने कहा, ‘ये फिल्म एक रोलर-कोस्टर है, इसमें एक्शन से लेकर ड्रामा तक सबकुछ है। मैं बहुत आभारी हूं कि अविश्वसनीय लोगों से भरी इस फिल्म में इस भूमिका को निभाने का मुझे मौका मिला।’ कुछ दिन पहले ‘द ग्रे मैन’ का ट्रेलर जारी किया था जिसमें धनुष दमदार एक्शन में नजर आए। धनुष ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया था जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था। इस पोस्टर को लगभग 2 लाख 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले थे।

‘द ग्रे मैन’ में रेयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, रेगे-जीन पेज, जेसिका हेनविक, बिली बॉब थॉर्नटन और वैगनर मौरा भी नजर आएंगी। धनुष की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और लोग उनके स्टाइल के भी दीवाने है। वहीं अब देखना है कि, ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती है।

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss