Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इस वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल, पहली बार दिखेगा बोल्ड अवतार

- Advertisement -

Kajol OTT: बॉलीवुड के कई स्टार्स है जो ओटीटी पर डेब्यू कर चुके है। ओटीटी पर बड़े-बड़े स्टार्स अपना जलवा बिखेर रहे हैं और अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो गया। ये कोई और नहीं ब्लकि काजोल (Kajol) है जिन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। हाल ही में पता चला है कि, काजोल अब सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज लस्ट स्टोरीज (Lust Stories) को काफी पसंद किया गया था। जब ये वेब सीरीज रिलीज हुई थी तब इस सीरीज को लेकर काफी चर्चा हुई थी और तब से लेकर अब तक इस सीरीज का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। सीरीज में कई सारी कहानियां दिखाई गई थी। अब इस मेकर्स इस सीरीज के दूसरे पार्ट को लाने के तैयारी कर रहे है।  इस सीरीज के डायरेक्टर अमित शर्मा ने काजोल से बात की है और अप्रोच किया है।

और पढ़िए –ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार वैभवी मल्होत्रा, शेयर किया एक्सपीरियंस

 

काजोल इस सीरीज में वो बोल्ड रोल में नजर आ सकती है और ऐसा पहली बार होगा जब उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिलेगा। इस खबर के बाद से फैंस में खुशी देखने को मिल रही है और वो उनको एक बार फिर तहलका मचाने के लिए तैयार है। लस्ट स्टोरीज में राधिका आप्टे के साथ-साथ भूमि पेडनेकर, नील भूपलम, मनीषा कोइराला, संजय कपूर, जयदीप अहलावत, नेहा धूपिया, विक्की कौशल, कियारा आडवाणी और आकाश थोसार नजर आए थे।

इस सीरीज से इन स्टार्स को एक नई पहचान मिली थी और अब फैंस इस सीरीज में काजोल को देखने का इंतजार कर रहे हैं। काजोल लंबे समय से वेब सीरीज सलाम वेंकी (Salaam Venky) को लेकर सुर्खियों में हैं जिसमें वो जल्द नजर आएंगी। वहीं अब देखना होगा कि सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर काजोल कितना जलवा बिखेरती हैं।

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss