Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ओटीटी पर डेब्यू के लिए तैयार वैभवी मल्होत्रा, शेयर किया एक्सपीरियंस

- Advertisement -

Vaibhavi Malhotra OTT Debut: वैभवी मल्होत्रा (Vaibhavi Malhotra) एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। हाल ही में उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रही हैं जिसमें सिनेमा के बड़े-बड़े स्टार्स के साथ नजर आ रही हैं। इंटरनेट पर इन तस्वीरों ने तहलका मचा दिया है और अब उन्होंने डेब्यू को लेकर एक्सपीरियंस शेयर किया है। खबर आ रही है कि उन्होंने करण की फिल्म ‘धन-आबाद’ (Dhan-Abaad) साइन की है।

और पढ़िए – मिर्जापुर-3 में गुड्डू पंडित दिखेगा आक्रोश, ऐसे लेंगे कालीन भैया से बदला

 

फिल्म ‘धन-आबाद’ (Dhan-Abaad) मे करण कपाड़िया, मकरंद देशपांडे और कुणाल ठाकुर भी अहम रोल में दिखाई देंगे। इसी के साथ उन्होंने जी स्टूडियो की अगली क्राइम ड्रामा ‘ब्राउन’ (Brown) भी साइन की है जिसमें करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor), सोनी राजदान (Soni Razdan) और हेलन (Helen) जैसी दिग्गज एक्ट्रेस नजर आने वाली हैं। वहीं उनसे एक इंटरव्यू में उनके किरदारों के बारे में पूछा गया जिसपर उन्होंने कहा कि, ‘मेरे दोनों किरदार अभी तक बहुत मजबूत हैं’।

और पढ़िए –इस वेब सीरीज में नजर आएंगी काजोल, पहली बार दिखेगा बोल्ड अवतार

आगे कहा कि, कई सालों तक ऑडिशन के बाद ऐसे किरदारों को निभाने में मुझे बहुत खुशी हो रही हैं और मैं बहुत ही आभारी महसूस कर रही हूं। इतना ही नहीं आगे कहा कि, मैनें लेडी श्री राम कॉलेज, दिल्ली विश्वविद्यालय और St. से पत्रकारिता की पढ़ाई की जिससे उन्होंने बहुत कुछ सीखा है।’ ये भी कहा कि, पोस्ट ग्रेजुएशन के ठीक बाद मैंने अपना डेब्यू किया। ओटीटी प्लेटफॉर्म एक वरदान है जिसने मुझे ये मौका दिया।’

वहीं उन्होंने कई बातें करते हुए कहा कि, मैं फिल्मों में काम करने और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने की ख्वाहिश रखती हूं। बता दें, एकता कपूर और एंडेमोल शाइन की ‘धन-आबाद’ की शूटिंग जारी है और ये फिल्म इसी साल रिलीज हो सकती है। वहीं दूसरी तरफ जी स्टूडियो की ‘ब्राउन’ की शूटिंग चल रही है। वहीं अब फैंस वैभवी मल्होत्रा को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss