Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

सलमान खान ने लॉन्च किया ‘विक्रांत रोणा’ का ट्रेलर, किच्चा के लुक ने मचाया तहलका

Vikrant Rona Trailer Out: साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इस दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं अब फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही हैं। दरअसल, किच्चा की […]

Vikrant Rona Trailer Out: साउथ सिनेमा के जाने माने एक्टर किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) इस दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ (Vikrant Rona) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है। वहीं अब फैंस के लिए एक बड़ी खबर आ रही हैं। दरअसल, किच्चा की फिल्म का ट्रेलर जारी (Vikrant Rona Trailer Out) कर दिया गया है जो कि सोशल मीडिया पर आते ही छा गया।

और पढ़िए गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने बर्थडे से पहले अर्जुन कपूर को भेजे बेहद महंगे गिफ्ट्स, एक्टर ने दिखाई एक झलक

और पढ़िए इस खूबसूरत जगह मलाइका के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे अर्जुन कपूर, लेडी लव संग रवाना हुए एक्टर

 

फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत- तूफान, बिजली, गड़गराट से होती है जिसके बाद फिल्म के दमदार एक्टर का किच्चा सुदीप की झलक दिखाई जाती है। इसके साथ ही पूरे ट्रेलर में म्यूजिक सुनाई देता है। जिसके बाद फिल्म के कास्ट के नाम ट्रेलर में दिखाए जाते है। कुछ ही देर में ये ट्रेलर पर्दे पर आते ही छा गया है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में आप देखे किच्चा का लुक जबरदस्त लग रहा है।

कुछ दिनों पहले फिल्म का गाना ‘रा रा रक्कम्मा’ (RaRa Rakkamma) को रिलीज किया गया था जो कि किच्चा और जैकलीन पर फिल्माया गया था। ‘विक्रांत रोणा’ के 3डी विजुअल को सलमान खान फिल्म्स (SKF) द्वारा प्रस्तुत किया है। मुंबई में प्रीमियर के दौरान किच्चा सुदीप ने कहा कि, SKF सलमान खान के बहुत करीब है और वो उसी चीज के साथ जुड़ेंगे जिस पर उन्हें विश्वास होगा।

इसके साथ ही फिल्म में जैकलीन, निरुप भंडारी और नीता अशोक भी लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इस फिल्म को जो उत्तर भारत में सलमान खान फिल्म्स, जी स्टूडियोज और किच्चा क्रिएशंस पेश कर रहे है। वहीं ट्रेलर तो पर्दे पर धमाल मचा रहा है और अब देखना है कि ये फिल्म लोगों को कितना पसंद आती हैं। बता दें, ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को दुनिया भर में 3डी में रिलीज होगी

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 23, 2022 05:30 PM