---विज्ञापन---

RRR: ‘आरआरआर’ को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन, जूनियर एनटीआर-आलिया समेत इन सितारों ने जताई खुशी

RRR: एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला है। इसके बाद से ये फिल्म एक बार फिर हेडलाइंस का हिस्सा बन गई है। राम चरण, जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ के इस बड़े अचीवमेंट से सितारों में खुशी की लहर है। साथ ही प्रभास समेत […]

RRR: 'आरआरआर' को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन, जूनियर एनटीआर-आलिया समेत इन सितारों ने जताई खुशी
RRR: 'आरआरआर' को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन, जूनियर एनटीआर-आलिया समेत इन सितारों ने जताई खुशी

RRR: एसएस राजामौली के डायरेक्शन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन मिला है। इसके बाद से ये फिल्म एक बार फिर हेडलाइंस का हिस्सा बन गई है। राम चरण, जूनियर एनटीआर स्टारर फिल्म ‘आरआरआर’ के इस बड़े अचीवमेंट से सितारों में खुशी की लहर है। साथ ही प्रभास समेत आलिया भट्ट ने भी पोस्ट कर खुशी जाहिर की है।

दो कैटेगरीज में नॉमिनेट हुई RRR

एसएस राजामौली के जरिए डायरेक्ट की गई फिल्म ‘आरआरआर’ में साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ-साथ बॉलीवुड सितारे अजय देवगन और आलिया भट्ट भी नजर आए थे। इस मूवी ने हिंदी बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ विदेशों के बॉक्स ऑफिस पर भी इतिहास रच दिया। कमाई के कारण ये मूवी खूब सुर्खियों में रही। यही वजह है कि आरआरआर को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में दो कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है।

और पढ़िएJailer Teaser: रिलीज होते ही हर तरफ छाया ‘जेलर’ का टीजर, 24 घंटों में मिले मिलियन्स व्यूज

Alia Bhatt ने जाहिर की खुशी 

फिल्म की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने नॉमिनेशन मिलने की खुशी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर की है। एक्ट्रेस ने फिल्म के एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर का एक पोस्टर साझा करते हुए कई रेड हार्ट वाला इमोजी बनाया है।

और पढ़िएRajinikanth: रजनीकांत ने धूमधाम से सेलिब्रेट किया 72वां बर्थडे, बेटी ऐश्वर्या ने शेयर की तस्वीर

Jr NTR ने किया ट्वीट 

जूनियर एनटीआर ने ट्वीट कर लिखा है,’खुशी है कि #RRRMovie को गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में दो श्रेणियों में नामांकित किया गया है!हम सभी को बधाई… आगे देख रहे हैं।’

Prabhas भी हुए गदगद

सुपरस्टार प्रभास ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर जारी करते हुए कैप्शन में लिखा है,’बहुत गर्व महसूस हो रहा है क्योंकि #RRR को #GoldenGlobes अवार्ड्स के लिए नामांकित किया गया है। इस उपलब्धि के लिए ssrajamouli garu, jrntr, alwaysramcharan और rrrmovie की पूरी टीम को हार्दिक बधाई।’

इन दो कैटेगरीज में नॉमिनेट हुई RRR

बता दें कि फिल्म ‘आरआरआर’ को गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में जिन दो कैटेगरीज में नॉमिनेशन मिला है। वो हैं- बेस्ट पिक्चर (नॉन इंग्लिश लैंग्वेज) और बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग (नाटू-नाटू)।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 04:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.