Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Jailer Teaser: रिलीज होते ही हर तरफ छाया ‘जेलर’ का टीजर, 24 घंटों में मिले मिलियन्स व्यूज

Jailer Teaser: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘जेलर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को उनके 75वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज गया था। फिल्म के टीजर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। जेलर का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस इसपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। […]

Jailer Teaser
Jailer Teaser

Jailer Teaser: रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म ‘जेलर’ का टीजर रिलीज हो चुका है। टीजर को उनके 75वें जन्मदिन के मौके पर रिलीज गया था। फिल्म के टीजर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है। जेलर का टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और फैंस इसपर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। रिलीज के 24 घंटे के अंदर ही टीजर वीडियो को मिलियन्स में व्यूज मिल चुके हैं।

रजनीकांत का दिखा अलग अंदाज

नेल्सन दिलीपकुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में रजनीकांत ‘जेलर मुथुवेल पांडियन’ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। थलाइवा के अलावा ‘जेलर’ में प्रियंका मोहन, शिव राजकुमार, राम्या कृष्णन, योगी बाबू, वसंत रवि, विनायकन जैसे कई नामी चेहरे अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। करीब 100 सेकंड के इस टीजर में रजनीकांत एक कमरे के अंदर कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं, जिसमें दरवाजे के माध्यम से केवल उनके पैर दिखाई देते हैं और धीरे-धीरे एक छाया के रूप में नजर आते हैं।

और पढ़िएHrithik Roshan On Kantara: ऋतिक रोशन पर चढ़ा ‘कांतारा’ का खुमार, बोले- ‘क्लाइमेक्स ने खड़े किए रोंगटे’

फैंस को पसंद आया टीजर

फिल्म के टीजर (Jailer Teaser) को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि टीजर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और इसे 3 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। फैंस रजनीकांत की जमकर तारफी कर रहे हैं। अब फैंस को इस फिल्म की रिलीज होने का इंतजार है। दर्शकों का क्रेज देखने से तो यही लग रहा है कि इस ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉक बस्टर साबित होने वाली है।

और पढ़िएRRR: ‘आरआरआर’ को मिला गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स में नॉमिनेशन, जूनियर एनटीआर-आलिया समेत इन सितारों ने जताई खुशी

रजनीकांत ने मनाया 72वां जन्मदिन

सुपरस्टार रजनीकांत ने कल 12 दिसंबर को अपना 72वां जन्मदिन परिवार के संग मनाया। इसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई है। बता दें कि रजनीकांत अपनी बड़ी बेटी ऐश्वर्या (Rajinikanth Daughter Aishwarya) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लाल सलाम’ में भी दिखेंगे। इस फिल्म में वह कैमियो के तौर नजर आएंगे। फिलहाल उनकी फिल्म ‘जेलर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.