Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजामौली पर्दे पर दिखाएंगे ‘महाभारत’, फिल्म को लेकर किया बड़ा खुलासा

- Advertisement -

S.S.Rajamouli Upcoming Film: साउथ सिनेमा के बड़े डायरेक्टर एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) ने सिनेमा में धमाकेदार फिल्में दी हैं। ‘आरआरआर’ (RRR) के बाद वो एक बड़े डायरेक्टर बनकर उभरे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर एक हजार करोड़ के आंकड़े को पार किया था जिसके हिंदी वर्जन को भी लोगों ने खूब पसंद किया। इस फिल्म को देखने के लिए थिएटर के बाहर भीड़ देखने को मिली। वहीं अब राजामौली बड़ा धमाका करने जा रहे है जिसे लेकर उन्होंने प्लानिंग शुरू कर दी है।

Exclusive: All about SS Rajamouli's new office space

 

और पढ़िए – लावाण्या त्रिपाठी की ‘हैप्पी बर्थडे’ का ट्रेलर आउट, इवेंट में राजामौली भी हुए शामिल

 

खबर आ रही है कि, एसएस राजामौली ने अपनी आने वाली फिल्म ‘महाभारत’ (Mahabharata) पर काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में एक इंटरव्यू में राजामौली ने ‘महाभारत’ को लेकर कई बातें की जिसमें उन्होंने बताया कि, भारतीय महाकाव्य को पर्दे पर लाने के लिए ‘महाभारत’ से बेहतर कोई नहीं हो सकता।’ इसी के साथ आगे कहा कि, इस पर काम शुरू करने में अभी काफी समय लगेगा। महाभारत को बनाने से पहले वो तीन-चार फिल्मों पर काम करेंगे।’

My films have narratives inspired by mythology: S S Rajamouli | Entertainment Interview | English Manorama

महाभारत को लेकर एक तरफ राजामौली की तैयारियां चल रही है तो वहीं दूसरी तरफ फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साटेड नजर आ रहे हैं। हालांकि फिल्म की कहानी और कास्ट को लेकर अभी तक किसी भी तरह का कोई खुलासा नहीं किया गया है लेकिन कहा जा रहा है कि ये फिल्म भी उनकी बाकी फिल्मों की तरह की बड़े बजट की फिल्म होगी जोकि बॉक्स ऑफिस पर आते ही तहलका मचा सकती हैं।

 

और पढ़िए – रश्मिका मंदाना का ‘एनिमल’ को लेकर बड़ा खुलासा, इस वजह से की फिल्म साइन

 

S. S. Rajamouli — The Movie Database (TMDB)

आपको बता दें, एसएस राजामौली ने अपने 21 साल के करियर में लगभग 12 फिल्मों में काम किया है। इनमें से उनकी एक भी फिल्म फ्लॉप नहीं हुई है। राजामौली ने 2001 में बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘स्टूडेंट नंबर वन’ से करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने सिमहाद्रि, साई, छत्रपति, विक्रमरकुडु, मगधीरा, मर्यादा रामन्ना, ईगा, बाहुबली 1-2 और RRR जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts