--- विज्ञापन ---

Latest Posts

लावाण्या त्रिपाठी की ‘हैप्पी बर्थडे’ का ट्रेलर आउट, इवेंट में राजामौली भी हुए शामिल

- Advertisement -

Happy Birthday: आरआरआर (RRR) के निर्देशक एस.एस राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। अभी तक राजामौली ने जितनी फिल्में बनाई है वो सभी सुपरहिट साबित हुई है जिसके बाद से फैंस को उनसे काफी उम्मीदें भी बंधी हैं। वो सिनेमा जगत के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक है जिनकी फिल्में पर्दे पर आते ही तहलका मचा देती हैं।

हाल हीं में राजामौली ने लावाण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) की फिल्म हैप्पी बर्थडे का ट्रेलर लॉन्च (Happy Birthday Trailer Launch) किया जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे है। एस.एस राजामौली ने सोशल मीडिया पर लिखा, रितेश राणा की कॉमेडी और कालाभैरव का संगीत बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि, एक जगह दिखाई गई है जहां किसी को भी बंदूक रखने की अनुमति नहीं है जो दर्शकों को हथियारों की दुनिया के बारे में बताती है। ये ट्रेलर आते ही छा गया है जिसे दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

 

 

और पढ़िए – IN Pics: अमिताभ बच्चन संग प्रभास ने मनाया इस खुशी का जश्न, मिलकर काटा केक

 

हैप्पी बर्थडे फिल्म के लिए एक इवेंट भी आयोजित किया गया जिसमें राजामौली का स्वैग देखने को मिला। राजामौली ब्लू शर्ट और जींस में नजर आएं वहीं लावाण्या त्रिपाठी भी पिंक ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लावाण्या की फोटो इंटरनेट पर छा रही है जिसपर से नजरें हटाना बेहद ही मुश्किल हैं। इस इवेंट में कई सितारों ने शिकरत की जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं।

 

और पढ़िए – श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड का खोला राज

 

 

वहीं इस फिल्म की कहानी को रितेश राणा ने लिखा है जो कि 8 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। वहीं अब देखना है कि इस फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं। बता दें, राजामौली काफी सारे प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। वो महेश बाबू को लेकर भी एक फिल्म लेकर आ रही है जिसे लेकर खबर आई है कि इस फिल्म को बनाने में लगभग तीन साल लग सकते हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss