---विज्ञापन---

प्रभास स्टारर Salaar ने दर्ज किया नया रिकॉर्ड, ‘टाइगर-3’, ‘लियो’ और ‘गदर 2’ समेत ‘जेलर’ को दी मात

Prabhas Starer Salaar Teaser New Record: सालार: पार्ट 1 - सीजफायर ने रिलीज से पहले ही गदर 2, लियो और जेलर का पीछे छोड़ दिया है।

Prabhas Starer Salaar Teaser
PIC CREDIT : GOOGLE

Prabhas Starer Salaar Teaser New Record: प्रभास (Prabhas) की अपकमिंग फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ इस क्रिसमस सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस बाहुबली स्टार की पैन इंडिया मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘केजीएफ’ (KGF) के डायरेक्टर नील प्रशांत के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही अपने नाम एक बड़ा रिकॉर्ड कर लिया है। चलिए बताते है कि ऐसा कौन-सा रिकॉर्ड प्रभास की खतरनाक और एक्शन से भरपूर फिल्म के नाम हुआ है।

यह भी पढ़ें: प्रेग्नेंट गर्लफ्रेंड का सुसाइड, सुशांत से भी अनबन! विवादों से घिरी है Sooraj Pancholi की जिंदगी

इंप्रेसिव टीजर ने जीता फैंस का दिल (Prabhas Starer Salaar Teaser New Record)

‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ का इंप्रेसिव टीजर देखने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट लेवल मूवी को लेकर डबल हो गई है। मेकर्स ने जिस तरह से टीजर में एक अलग ही दुनिया की झलक फैंस को दिखाई है, उसने हर किसी का दिल जीत लिया। टीजर में प्रभास को दमदार एक्शन करते देखा गया। वहीं, मेकर्स ने जिस तरह से टीजर में विजुअल एक्सपीरियंस को दिखाया है, वो लोगों को बहुत पसंद आया है और लोग उससे काफी इंप्रेस भी हैं।

बनाया नया रिकॉर्ड (Prabhas Starer Salaar Teaser New Record)

रिलीज से पहले ही प्रभास की फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ ने साल 2023 की सुपरहिट फिल्मों को पछाड़ दिया है। जी हां, ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ ने ना सिर्फ भारत बल्कि विदेशों में भी अपनी लार्जर देन लाइफ प्रेजेंस से लोगों को कायल कर दिया है। बाहुबली एक्टर की इस फिल्म का दुनियाभर में पलके बिझाकर इंतजार हो रहा है और फैंस को पूरी उम्मीद है कि फिल्म उनकी उम्मीदों पर खड़ी होगी। वहीं, ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ टीजर ने भी गदर 2, डंकी, जेलर, टाइगर 3 और लियो भी पीछे छोड़ दिया है।

 

24 घंटे में मिले इतने व्यूज (Prabhas Starer Salaar Teaser New Record)

दरअसल, प्रशांत नील की अगली फिल्म ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ के टीजर को सबसे ज्यादा व्यूज के मामले में सबसे आगे निकल गई है और अपने नाम नया रिकॉर्ड कर लिया है। बता दें कि ‘सालार पार्ट 1: सीजफायर’ टीजर ने केवल 24 घंटों में 83 मिलियन व्यूज रिकॉर्ड बनाया है। जहां, ‘गदर 2’ के ट्रेलर ने 41 मिलियन व्यूज बटोरे थे, लियो ने 24 घंटों में 24 मिलियन व्यूज जबकि किंग खान की मच-अवटेड फिल्म ‘डंकी’ के ड्रॉप 1 ने 24 घंटों में 72 मिलियन व्यूज हासिल किए थे।

First published on: Nov 09, 2023 11:58 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.