---विज्ञापन---

पूजा हेगड़े विदेश में फैमिली संग कर रही एन्जॉय, एक्ट्रेस का दिखा हॉट अवतार

Pooja Hegde: साउथ फिल्म इंडस्टी की टॉप एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही […]

Pooja Hegde: साउथ फिल्म इंडस्टी की टॉप एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) का नाम हर तरफ छाया हुआ है। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती हैं। वहीं अब उन्होंने एक फोटो शेयर की है जो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही हैं। हाल ही में पूजा हेगड़े ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की हैं जो विदेश की है।

और पढ़िए –सारा अली खान ने विजय-रश्मिका के रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किया ये खुलासा

इस फोटो (Pooja Hegde Insta Post) को एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ‘क्या मैं अब कह सकती हूं कि मैं ऑक्सफोर्ड गई थी? इसमें अगर उनके लुक की बात करें तो, उन्होंने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हैं साथ में बैग कैरी किया है। इसी के साथ उन्होंने बालों को खुला रखा है और गॉगल्स लगा रखे हैं जो उनकी खूबसूरती बढ़ा रहे हैं। बता दें, वो विदेश में परिवार संग खूब मस्ती कर रही हैं।

कुछ दिन पहले पूजा ने ट्रांसपेरेंट हॉट ड्रेस में फोटो शेयर की थी जिसमें एक्ट्रेस खुले बालों में कहर ढाती हुई नजर आई। इसी के साथ उन्होंने गोल्डन इयरिंग्स पह रखे हैं। इतना ही नहीं वो मौसम का मजा ले रही हैं। पूजा हेगड़े के इस लुक की फैंस ने जमकर तारीफ की और उनका ये अंदाज लोगों को खूब पसंद आया जिसपर फैंस ने जमकर कमेंट किए और प्यार लुटाया।

और पढ़िए –आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

पूजा जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आएंगी और इस फिल्म से वो बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने मोटी रकम भी वसूली है। वहीं फैंस पूजा और सलमान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इसी के साथ वो विजय देवरकोंडा संग ‘जन गण मन’ में नजर आएंगे जो कि पैन इंडिया फिल्म हैं जिसे हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 16, 2022 02:31 PM