---विज्ञापन---

आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग में पहुंचे साउथ के ये दिग्गज कलाकार

Laal Singh Chaddha Screening: बॉलीवुड के दमदार एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी दिनों से अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और अब अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से […]

Laal Singh Chaddha Screening: बॉलीवुड के दमदार एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) काफी दिनों से अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा (Laal Singh Chaddha) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का फैंस को काफी दिनों से इंतजार है और अब अब एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल पता चला है कि आमिर खान ने अपनी फिल्म के लिए हैदराबाद में एक खास स्क्रीनिंग रखी जिसमें साउथ के सितारे पहुंचे।

आमिर ने साउथ सिनेमा के 4 बड़े सितारों के लिए फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की स्क्रीनिंग रखी। इस स्क्रीनिंग में साउथ सिनेमा के डायरेक्टर एस.एस. राजामौली (S.S.Rajamouli)  शामिल हुए। इतना ही नहीं स्पेशल स्क्रीनिंग में उनके साथ साउथ सिनेमा के 4 बड़ी हस्तियां शामिल हुई। लाल सिंह चड्ढा स्टार की स्क्रीनिंग में राजामौली, ‘पुष्पा’ डायरेक्टर सुकुमार (Sukumar), साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) और सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjuna) भी मौजूद रहे।

और पढ़िए –राघव लॉरेंस ने छुए रजनीकांत के पैर, शुरू की फिल्म चंद्रमुखी 2 की शूटिं

सभी सितारों की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है जिसे देख फैंस रिएक्शन दे रहे हैं। आपको बता दें, आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा में नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। जिसकी वजह से इस फिल्म को लेकर साउथ सिनेमाई दर्शकों के बीच खासा बज देखा गया है। इस फिल्म से वो बॉलीवुड में एंट्री कर रहे हैं। वहीं आमिर खान की फिल्म 11 अगस्त 2022 को थिएटर में रिलीज होगी।

फिल्म लाल सिंह चड्डा में आमिर खान और नागा चैतन्य के साथ-साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) भी अहम रोल में नजर आएंगी। बता दें, करीना कपूर खान काफी समय बाद इस फिल्म में नजर आएंगी और फैंस उनके किरदार को देखने के लिए बेताब हैं। वहीं फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर कितना तहलका मचाती हैं।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jul 15, 2022 01:31 PM