Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ponniyin Selvan 2: ऐश्वर्या राय बच्चन की ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ को लेकर बड़ा ऐलान, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पहले पार्ट ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था।

- Advertisement -

Ponniyin Selvan 2: मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ के पहले पार्ट ने पर्दे पर तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को सिनेमाघरों में भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। वहीं इस फिल्म को लेकर पहले से ही सभी जानते थे कि ये फिल्म दो भागों में बनी हैं। पहला पार्ट देखने के बाद फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट को देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं। वहीं अब फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है जिसे सुनकर फैंस झूम उठे हैं।

फैंस में दिखी एक्साइटमेंट

‘पोन्नियिन सेलवन 2’ (Ponniyin Selvan 2) को लेकर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला (Ramesh Bala) ने एक ट्वीट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘पोन्नियिन सेलवन 2’ अगले साल यानी की 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकती है। हालांकि मेकर्स ने अभी इसे लेकर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है लेकिन फैंस इस न्यूज को सुनकर खुश नजर आ रहे हैं और एक बार फिर ऐश्वर्या राय बच्चन को पर्दे पर देखने की इच्छा जाहिर कर रहे है।

और पढ़िए RIP Krishna: महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

मेकर्स ने शुरू किया फिल्म पर काम

मणिरत्नम (Mani Ratnam) की फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन-1’ ने दुनियाभर में 450 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई जिसे फैंस कितनी बार भी देख ले उनका मन नहीं भरता। कहा जा रहा है दूसरा पार्ट वहीं से शुरू होगा जहां से फिल्म का पहला पार्ट खत्म हुआ था। फिल्म के दूसरे पार्ट पर मणिरत्नम ने काम करना शुरू कर दिया है और जानकारी है जल्द ही मेकर्स इस फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग को पूरा कर इसे रिलीज कर देंगे।

मेगा बजट में बनी फिल्म

‘पोन्नियिन सेलवन’ (Ponniyin Selvan) फिल्म 500 करोड़ के बजट की बनी है। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन अहम रोल में नजर आई। फिल्म में ऐश्वर्या के साथ-साथ चियान विक्रम, प्रकाश राज, तृषा, कार्थी, शोभिता और धुलिपाला भी लीड रोल में नजर आईं। ये फिल्म 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है। मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है। वहीं अब देखना है कि पहले पार्ट के मुकाबले दूसरा पार्ट पर्दे पर किना तहलका मचाता है।+

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts