Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RIP Krishna: महेश बाबू के पिता कृष्णा के निधन पर पीएम मोदी ने जताया दुख, राजकीय सम्मान के साथ होगा अंतिम संस्कार

- Advertisement -

RIP Krishna: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कृष्ण घट्टामनेनी (Krishna Ghattamaneni) ने मंगलवार को आखिरी सांस ली। उनके चले जाने से सिनेमा जगत में शोक की लहर दौड़ गई। कृष्णा के निधन पर ना सिर्फ तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री ने दुख जताया बल्कि राजनेताओं की भी आंखें नम हो गई। वहीं उनके अंतिम दर्शन के लिए सितारों का जमावड़ा लगा गया। इस दौरान सभी ने महेश बाबू का हौसला बढ़ाया और अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

पीएम मोदी ने जताया दुख

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने अपने ट्विटर हैंडल पर दुख जताता है साथ ही उनके बेटे और टॉलीवुड के स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के प्रति संवेदनाएं व्यक्त की है। हुए लिखा कि, ‘कृष्णा गारू एक महान सुपरस्टार थे, जिन्होंने अपने बहुमुखी अभिनय और जीवंत व्यक्तित्व से लोगों का दिल जीत लिया। उनका निधन सिनेमा और मनोरंजन जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं महेश बाबू और उनके परिवार के साथ हैं। ओम शांति।’ आपको बता दें, आज यानी 16 नवंबर को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा जो कि महाप्रस्थानम शमशान घाट में होगा।

और पढ़िएPushpa-2: अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए खुशखबरी, इस दिन दिखेगी ‘पुष्पाराज’ की झलक

इन सितारों ने भी दी श्रद्धांजलि 

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने भी कृष्णा के निधन पर दुख जताया और लिखा कि, ‘कृष्णा गारू का निधन तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। उनके साथ मैंने 3 फिल्मों में काम किया है, जिसकी यादें मैं हमेशा संजो कर रखूंगा। उनके परिवार के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना। भगवान उनकी आत्मा को शांति दें।’ इसी के साथ चिरंजीवी, राम चरण, जूनियर एनटीआर, विजय देवरकोंडा, राणा दग्गुबाती भी महेश बाबू के घर पहुंचे और उनका हौसला बढ़ाया।

महेश बाबू पर टूटा दुखों का पहाड़

महेश बाबू (Mahesh Babu) के लिए ये साल बेहद ही दुखद भरा रहा है। एक्टर ने नए साल की शुरुआत में ही 8 जनवरी 2022 को अपने भाई रमेश बाबू को खो दिया था। इसके बाद 28 सितंबर 2022 को उनकी मां इंदिरा देवी का निधन हो गया और इसी साल यानी की कल 15 नवंबर 2022 को उनके पिता महेश बाबू को हमेशा के लिए छोड़ कर चले गए और अब उनपर दुखों का पहाड़ टूट गया है लेकिन उनके फैंस लगातार उनका हौसला बढ़ रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

- Advertisement -

Latest Posts