Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PHotos: साउथ एक्ट्रेस मैथिली ने पति से तंग आकर उठाया दर्दनाक कदम, पुलिस ने बचाई जान

- Advertisement -

Maithili Attempting Suicide: इन दिनों एक के बाद एक आत्महत्या के केस सामने आ रहे हैं। ये बड़े दुख की बात है कि सुसाइड को एक्ट्रसेस ने एक ट्रेंड की तरह फॉलो करना शुरू कर दिया है। अब हाल ही में तेलुगू टीवी एक्ट्रेस मैथिली ने सुसाइड करने का प्रयास किया है। बता दें कि एक्ट्रेस ने 8 कैन Breezers और नींद की गोलियां खाकर खुद की जान लेने की पूरी कोशिश की है। मगर राहत की बात ये है कि पुलिस एक्ट्रेस को बचाने में सफल हो गई है।

और पढ़िएआर.माधवन ने अपनी स्टूडेंट से रचाई थी शादी, इस तरह शुरू हुई दोनों की मुलाकात

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुलिस सही समय पर एक्ट्रेस के फोन के सिगनल्स को ट्रैक करते हुए उनके घर आ गई। जब पुलिस ने देखा तो अभिनेत्री अपने घर में बेहोशी की हालत में मिली थी। पुलिस ने बिना देरी किए मैथिली को इलाज के लिए NIMS हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां अभी उनका ट्रीटमेंट किया जा रहा है। 31 मई को पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन को मैथिली के सुसाइड करने की जानकारी मिली थी। खबर मिलते ही पुलिस मैथिली के घर पर पहुंच गई और एक बड़ी घटना को घटने से बचा लिया।

 

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार बीते 6 महीने पहले मैथिली ने अपने पति के खिलाफ जाकर उस पर हैरेसमेंट का केस दर्ज करवाया था। 27 सितंबर 2021 को अदाकार ने पीएस पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कराया, इस केस में मैथिली ने अपने पति श्रीधर रेड्डी और 4 अन्य लोगों पर उनके उत्पीड़न का आरोप लगाया था। बता दें कि इस केस की शुरुआती जांच पूरी हो चुकी है और अब इस केस को लीगल कार्यवाही के लिए भेजा गया है। इसके अलावा Mothey पुलिस स्टेशन में भी मैथिली ने अपने पति और उनके फैमिली मेंबर्स के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी थी। बता दें कि मैथिली के शिकायत करने के बाद ही केस दर्ज हुआ और चार्जशीट भी फाइल की गई थी।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts