Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

आर.माधवन ने अपनी स्टूडेंट से रचाई थी शादी, इस तरह शुरू हुई दोनों की मुलाकात

- Advertisement -

R. Madhavan Love Story: आर माधवन (R. Madhavan) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। आर माधवन ने साउथ के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में भी खूब नाम कमाया हैं। आर माधवन की एक्टिंग के लिए दीवाने है और उनको मैडी (Maddy) के नाम से भी जाना जाता है। जब से वो सिनेमा की दुनिया में तब से ही फीमेल फैंस में उनकी जबरदस्त पॉपुलैरिटी है और लोग उनकी मुस्कुराहट लोगों की दिल चुरा लेती है। भले ही उनपर आज भी लाखों लड़कियां फिदा हो लेकिन उनका दिल सिर्फ एक शख्स के लिए धड़कता हैं। वहीं उनके जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे उनकी लव-स्टोरी के बारे में जो की काफी फिल्मी है।

 

और पढ़िएराणा दग्गुबाती की ‘विराट पर्वम’ की तारीख में बदलाव, अब इस दिन होगी रिलीज

 

इलेक्ट्रॉनिक्स में डिग्री हासिल करने के बाद, माधवन कम्युनिकेशन और पब्लिक पब्लिक स्पीकिंग की क्लासेस शुरू की। वहीं 1991 में सरिता (Sarita) एयरहोस्टेस की नौकरी की तैयारी कर रही थीं। वो पर्सनैलिटी डेवलपमेंट की क्लास के लिए महाराष्ट्र आई थीं। इन्हीं में से एक क्लास में माधवन की मुलाकात सरिता से हुई और उन्होंने उनको पढ़ाना शुरू किया जिसके बाद उनकी नौकरी लग गई।

फिर एक दिन सरिता माधवन (R. Madhavan And Sarita) का शुक्रिया करने के लिए उन्हें डिनर पर ले गई और यही से उनकी लव स्टोरी की शुरूआत हो गई। दोनों की मुलाकातें होने लगी और धीरे-धीरे दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी। कहा जाता है कि दोनों ने एक-दूसरे को आठ साल तक डेट किया और फिर आर माधवन और सरिता ने साल 1999 में शादी कर ली। ये शादी पारंपरिक तमिल रीति-रिवाज से हुई थी।

 

और पढ़िएCode M Season 2 Trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

 

 

आर माधवन और सरिता बिरजे (R. Madhavan And Sarita Marriage) ने शादी के 6 साल बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। साल 2005 में दोनों एक बेटे के माता-पिता बने, जिसका नाम उन्होंने वेदांत रखा। शादी के 22 साल बाद भी आर माधवन और सरिता के बीच प्यार कम नहीं हुआ है और दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं। आर माधवन ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि, सरिता मेरी स्टूडेंट हुआ करती थी और उन्होंने एक बार मुझे डिनर के लिए अप्रोच किया था।

आगे कहा कि, मैं सांवला सा लड़का था और मेरे लिए ये बहुत बड़ी बात थी लेकिन मैने हां कर दी जिसके बाद हमारी दोस्ती शुरू हुई और फिर हमने शादी रचा ली। ये भी कहा जाता है कि सरिता से शादी के बाद उनकी किस्मत बदल गई पहले वो सिर्फ ऐड करते थे लेकिन शादी के बाद उनको फिल्मों में काम करने का मौका मिला। आर माधवन ने अपने करियर की शुरूआत ‘अलैपायुथे’ तमिल फिल्म से की थी जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई थी।

ये फिल्म साल 2000 में आई थी जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था। इतना ही नहीं आर माधवन ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए हैं।  इस फिल्म के बाद आर माधवन हिट हो गए और उनके सामने फिल्मों की लाइने लग गई। साल 2001 में ही उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा।

आर माधवन रहना है तेरे दिल में’ दीया मिर्जा के साथ ‘नजर आए जिसके बाद वो रातों-रात एक बड़े स्टार बन गए जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपनी एक अलग पहचान बनाई। वो आज कम फिल्मों में नजर आते है लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग आज भी काफी जबरदस्त हैं।

 

यहाँ पढ़िए टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts