Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Code M season 2 trailer: जेनिफर विंगेट फिर करेंगी दुश्मनों पर वार, इस दिन से शुरू होगी स्ट्रीमिंग

- Advertisement -

Code M Trailer: टीवी इंडस्ट्री की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक जेनिफर विंगेट ने कई सीरियल्स में अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरे हैं। लेकिन उन्होंने ‘कोड एम’ नाम की वेब सीरीज में जो एक्टिंग की थी, उसका तो कहना ही कुछ और है। इस वेब सीरिज के जरिए जेनिफर ने अपना ओटीटी डेब्यू भी किया था। वूट की इस सीरीजी में उन्होंने मोनिका मेहरा का रोल निभाया था। पहले सीजन में आर्मी में से एक सोल्डर दूसरे सोल्जर को एक झूठे मिशन पर ले जाकर मार देता है और इस झूठ को छुपाने के लिए वो कुछ मासूमों को भी मारता है। इसी केस की तहकीकात करने के लिए और जड़ से इस केस को सुलझाने के लिए मोनिका मेहरा यानि कि(जेनिफर विंगेट) को बुलाया जाता है।

 

 

और पढ़िएसिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आएगी हीरोपंति-2, जानें रिलीज डेट

इस दिलचस्प कहानी को देखने के बाद दर्शकों का एक्साइटमेंट भी काफी बढ़ गया था। अब पहले सीजन की सफलता को देखते हुए मेकर्स दूसरा सीजन लेकर आए हैं। कोड एम सीजन 2 के साथ अब एक बार फिर से जेनिफर विंगेट अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरती नजर आएंगी।

 

और पढ़िएसिनेमाघरों के बाद प्राइम वीडियो पर आएगी हीरोपंति-2, जानें रिलीज डेट

 

कोड एम सीजन 2 का ट्रेलर अब सामने आ गया है। इस सीजन में जेनिफर का प्रमोशन हुआ है और उनको पहले सीजन से भी ज्यादा गहरे केस में लगाया गया है। इस सीजन में तो बात मुख्यमंत्री तक आ गई है। कोई शख्स आर्मी बेस कैंप से मुख्यमंत्री को मारने की कोशिश करता है। लेकिन इस बात का पता नहीं चल पाता है कि आखिर वो शख्स है कौन। इसी केस को सुलझाने के लिए जेनिफर विंगेट को बुलाया गया है। ये ट्रेलर काफी सस्पेंस से भरा हुआ है और इसमें जेनिफर कई मुसीबतों से होकर गुजरती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन ट्रेलर में जेनिफर के केरैक्टर को जिस तरह से दिखाया गया है, उसे देखने के बाद एक बात तो कहनी पड़ेगी कि जेनिफर अपने मकसद तक पहुंचने में जरूर कामयाब होंगी। ये सीरीज 9 जून को रिलीज होने वाली है।

 

जेनिफर विंगेट बेपनाह, बेहद, कसौटी जिंदगी की और दिल मिल गए जैसे सीरियल में अपनी एक्टिंग से पहले ही कई लोगों को दिवाना बना चुकी हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया पर काफी लंबे समय तक काम किया है और अब वो ओटीटी पर भी अपना जलवा दिखा रही हैं। एक्ट्रेस को एक्शन अवतार में देखने के लिए ओटीटी पर कई लोगों ने इस सीरिज के पहले सीजन को देखा है और अब ये माना जा रहा है कि इसके दूसरे सीजन को भी लोग पहले सीजन जीतना ही प्यार देंगे।

 

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss