---विज्ञापन---

Gurucharan Singh केस में आया बड़ा अपडेट, पुलिस ने शेयर किया पहला आधिकारिक बयान

Gurucharan Singh Big Update: मि. रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह 22 अप्रैल से लापता है, अब केस में बड़ा अपडेट आया है कि दिल्ली पुलिस ने अपना पहला आधिकारिक बयान शेयर कर दिया है...

Gurucharan Singh

Gurucharan Singh Big Update: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) फेम मि. रोशन सिंह सोढ़ी उर्फ गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) 22 अप्रैल से लापता हैं। उनका कोई सुराख नहीं मिल रहा। पिता की शिकायत पर दिल्ली पुलिस ने इस मामले में किडनैपिंग का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। अब पुलिस की ओर से पहला आधिकारिक बयान सामने आया है।

क्या है पुलिस का आधिकारिक बयान

22 अप्रैल से लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह, जिन्हें रोशन सिंह सोढ़ी के नाम से भी जाना जाता है, के संबंध में पुलिस द्वारा साझा किया गया पहला आधिकारिक बयान डीसीपी दक्षिण-पश्चिम रोहित मीना द्वारा दिया गया था। बयान में डीसीपी साउथ-वेस्ट रोहित मीना कहते हैं, ‘गुरुचरण सिंह के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई है कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए निकले थे। तब से वह लापता हैं। हमने मामला दर्ज कर लिया है और हर एंगल से जांच कर रहे हैं।हालांकि अभी तक कोई पुख्ता सुराख नहीं मिले हैं। पुलिस ने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज किया है… सीसीटीवी के अनुसार उसकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है और पुष्टिकारक तकनीकी साक्ष्यों का विश्लेषण किया जा रहा है। उसे एक बैकपैक के साथ जाते हुए देखा गया है।’

दिल्ली क्यों आए थे अभिनेता

बता दें कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेता गुरुचरण सिंह के माता पिता दिल्ली स्थित पालम में रहते हैं। कुछ समय पहले उनके पिता का जन्मदिन था, जिसके लिए सोढ़ी दिल्ली आए थे। 22 अप्रैल की सुबह वो दिल्ली स्थित घर से मुंबई के लिए निकले। लेकिन वो मुंबई पहुंचे ही नहीं। जैसे ही ये खबर सामने आई एक्टर के फैंस को चिंता हो गई।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए सोढ़ी

मिली जानकारी के अनुसार गुरुचरण को सोमवार की रात पालम इलाके में सड़क पार करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद किया गया। हालांकि उनकी फ्लाइट सोमवार रात 8:30 बजे की थी, लेकिन उन्हें रात 9:14 बजे के आसपास पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया। वहीं गुरुचरण के पड़ोसी ने भी बयान में कहा कि वो अक्सर अपने माता पिता से मिलने के लिए आता था।

यह भी पढ़ें: Gurucharan Singh केस अपडेट, दर्ज हुआ किडनैपिंग का मामला

First published on: Apr 27, 2024 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.