---विज्ञापन---

Shruti Haasan से ब्रेकअप के बाद शांतनु का पहला रिएक्शन, बताया क्यों टूटा रिश्ता

Shruti Haasan Breakup: एक्ट्रेस श्रुति हासन और उनके पार्टनर शांतनु पिछले कई सालों से लिव-इन में रह रहे थे, लेकिन अब पिछले 1 महीने से यह दोनों अलग-अलग रह रहे हैं। जानिए ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने अलग रहने का फैसला किया।

Shruti haasan and Shantanu Hazarika breakup
Shruti haasan and Shantanu Hazarika breakup

Shruti Haasan Breakup: इंडियन एक्ट्रेस श्रुति हासन हाल ही में फिल्म ‘सालार’ में दिखाई दी थी, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। लेकिन श्रुति हासन इस समय अपने किसी फिल्म की वजह से नहीं बल्कि ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में हैं। जी हां, हाल ही में श्रुति हासन का अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका से ब्रेकअप हो गया है। उनके ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गईं हैं। चलिए जानते हैं आखिर क्यों हुआ इनका ब्रेकअप और इस बारे में शांतनु और श्रुति का क्या कहना है।

मार्च में किया था ब्रेकअप

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका पिछले कुछ सालों से डेट कर रहे थे लेकिन अब इन दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का निर्णय ले लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शांतनु और श्रुति के पर्सनल डिफरेंसिंस के कारण दोनों ने अलग होने का निर्णय लिया है। सूत्रों के मुताबिक, इन दोनों ने आपसी सहमति से पिछले महीने ब्रेकअप कर लिया था। ये कपल पिछले 4 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहा था और सोशल मीडिया पर अक्सर अपने साथ में फोटो, वीडियो और रील पोस्ट करता था।

आखिर ब्रेकअप क्यों हुआ

ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों की आपसी वेवलेंथ नहीं मिल रही थी। दोनों की विचारधाराओं में फर्क था। साथ ही दोनों अपनी निजी जिंदगी में कुछ फैसला लेना चाहते थे जो इन दोनों के लिए आपस में ठीक हो, तो इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया।

लिव-इन में रहते थे दोनों

शांतनु हजारिका वीडियो गेम डिजाइनर और पेंटर दोनों ही हैं और श्रुति साउथ सिनेमा और बॉलीवुड सिनेमा दोनों में ही काम कर रही हैं। ये कपल कई साल से साथ में लिव-इन में रहता था लेकिन पिछले एक महीने से दोनों अलग-अलग रह रहे हैं।

Shruti Haasan and santanu hazarika

Shruti Haasan and santanu hazarika

क्या कहना है शांतनु का

जब शांतनु से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे माफ कीजिए मैं इस मामले में कोई भी कमेंट नहीं करना चाहता।

इंस्टाग्राम से हटाई फोटो

ऐसा माना जा रहा है कि श्रुति हासन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम से शांतनु के साथ की अपनी सभी तस्वीरें हटा दी हैं जो कि यह इशारा करता है कि दोनों का ब्रेकअप कंफर्म है।

कैसे हुई मुलाकात

एक इंटरव्यू में, एक बार श्रुति ने बताया था कि वह और शांतनु दोनों के ही कुछ कॉमन दोस्त हैं। उसी दौरान उनकी मुलाकात हुई थी। दोनों की ही म्यूजिक, सिनेमा और आर्ट में रुचि के कारण ही दोनों की दोस्ती परवान चढ़ी।

Shruti Haasan and santanu hazarika

Shruti Haasan and santanu hazarika

श्रुति क्या सोचती थी शांतनु के बारे में

श्रुति ने शांतनु के बारे एक बार बताया था कि शांतनु जैसे लोग मिलना बहुत मुश्किल है। वह बहुत दयालु और प्रतिभाशाली हैं और एक बेहतरीन पेंटर भी है। श्रुति ने पहले भी कई एक्टर्स को डेट किया है लेकिन उनका वो एक्सपीरियंस बहुत डरावना था। श्रुति को सिने इंडस्ट्री में डेट करने के बादजूद कोई मनचाहा पार्टनर नहीं मिला था लेकिन इंडस्ट्री से बाहर डेट करने पर शांतनु में वह पार्टनर दिखाई दिया जिसकी उन्हें तलाश थी।

बहरहाल अब इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और उनके बीच में एक लंबी दूरी का फैसला आ गया है।

ये भी पढ़ें: आरती सिंह के मंडप में मिले एक ओर एक्ट्रेस की शादी के संकेत, इसका भी गोविंदा से है नाता!

First published on: Apr 27, 2024 04:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.