--- विज्ञापन ---

Latest Posts

केजीएफ के ‘एंड्रयू’ का एक्सीडेंट, बाल-बाल बची एक्टर बी.एस.अविनाश की जान

- Advertisement -

B.S Avinash Accident: साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ में अहम रोल निभाने वाले एक्टर बी.एस अविनाश (B.S Avinash) का कार एक्सीडेंट हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बी.एस अविनाश का एक्सीडेंट बेंगलुरु में हुआ जिसके बाद सिनेमा गलियारों में हलचल मच गई। कहा जा रहा है कि, वो मर्सिडीज बेंज चला रहे थे और उनकी कार को ट्रक ने टक्कर मार दी लेकिन गनीमत रही की हादसे में अविनाश को गंभीर चोटें नहीं आई।

जानकारी के मुताबिक, बी.एस अविनाश ‘अनिल कुंबले सर्कल’ के पास से जा रहे थे तभी एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और कब्बन पार्क पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मौजूदा लोग अविनाश के बचाव में आए और उन्हें कार से बाहर निकाला। एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर भी फैंस को इस हादसे की जानकारी दी है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे है।

 

और पढ़िए – IN Pics: अमिताभ बच्चन संग प्रभास ने मनाया इस खुशी का जश्न, मिलकर काटा केक

 

 

 

आपको बता दें, केजीएफ में अविनाश ने ‘एंड्रयू’ का रोल प्ले किया था और वो केजीएफ-2 में भी दमदार रोल में नजर आए थे। कहा जाता है कि, चिरंजीवी की ही वजह से अविनाश को केजीएफ में काम करने का मौका मिला। एक इंटरव्यू में अविनाश ने खुलासा किया था कि, उन्होंने 2015 से केजीएफ-1 के लिए ट्रेनिंग शुरू की थी और केजीएफ के बाद ही उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिलने शुरू हुए।

 

 

और पढ़िए – श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड का खोला राज

 

बता दें, केजीएफ-2 को प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में यश के साथ-साथ संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधी शेट्टी अहम रोल में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद ही तीसरे पार्ट का इंतजार हैं। यश ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि, दोनों पार्ट के मुकाबले इस फिल्म का पहला पार्ट काफी जबरदस्त होगा।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss