--- विज्ञापन ---

Latest Posts

IN Pics: अमिताभ बच्चन संग प्रभास ने मनाया इस खुशी का जश्न, मिलकर काटा केक

- Advertisement -

Amitabh And Prabhas: साउथ के सुपरस्टार और प्रभास (Prabhas) अपनी आने वाली फिल्म ‘प्रोजेक्ट-के’ (Project-K) को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अहम रोल में नजर आएंगे। वहीं अब दोनों सितारों को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर फैंस में खुशी देखने को मिल रही है। दरअसल हैदराबाद के ब्रिस्क पेस में ‘वैजयंती फिल्म्स’ (Vyjayanthi Films) का एक नया ऑफिस लान्च हुआ है।

इस मौके पर तमाम सितारों ने शिरकत की जिनकी तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं जिसमें अमिताभ-प्रभास केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। प्रभास और अमिताभ बच्चन ‘वैजयंती फिल्म्स’ की अपकिंग मूवी ‘प्रोजेक्ट के’ में एक साथ नजर आने वाले हैं। ये फिल्म साल 2023 में देखने को मिल सकती है जो एक साई-फाई फिल्म होने वाली है। इस फिल्म को नाग अश्विन डायरेक्ट कर रहे हैं। प्रोजेक्ट-के को लेकर काम चल रहा है और फैंस दोनों को एक साथ पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

 

और पढ़िए – ‘विक्रात रोणा’ में किच्चा सुदीप ने वसूली इतनी मोटी रकम, मेकर्स के उड़े होश

 

आपको बता दें, प्रभास ने (Prabhas 20 Year Completed) मनोरंजन जगत में 20 साल पूरे कर लिए है जिसके लिए उनके फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। प्रभास ने सिर्फ साउथ ही नहीं बल्कि हिंदी दर्शकों के बीच भी अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। प्रभास की फेमल फॉलोइंग तो काफी जबरदस्त है लेकिन वो अपनी पर्सनैलिटी को लेकर भी छाए रहते हैं।

 

 

और पढ़िए – पृथ्वीराज सुकुमारन ने जाहिर की इच्छा, रजनीकांत को लेकर किया बड़ा खुलासा

 

हाल ही में ऐसी खबरें सामने आई थीं कि प्रभास ने इस फिल्म के लिए मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की मांग की है। रिपोर्ट्स में बताया गया था कि पहले प्रभास इसके लिए लगभग 90 करोड़ ले रहे थे लेकिन अब उन्होंने मेकर्स से इसके लिए 120 करोड़ की मांग थी।

 

 

और पढ़िए – फिर से तहलका मचाने को तैयार प्रंशात नील, आमने-सामने होंगे प्रभास-यश

 

प्रभास के वर्कफ्रंट की बात करें तो, प्रभास प्रोजेक्ट-के के साथ-साथ सालार  और आदिपुरुष में भी नजर आएंगे जिसमें उनका किरदार देखने के लि फैंस को इंतजार हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss