Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बॉयफ्रेंड का खोला राज

Shruti Haasan Statement: श्रुति हासन (Shruti Haasan) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड […]

Shruti Haasan Statement: श्रुति हासन (Shruti Haasan) साउथ सिनेमा की बड़ी एक्ट्रेस में शुमार हैं। वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट्स सोशल मीडिया पर शेयर करने से नहीं कतराती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी और अपने बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) संग तस्वीरें शेयर करती रहती है। वहीं अब उन्होने बॉयफ्रेंड को लेकर कई खुलासे किए हैं।

Who is Santanu Hazarika, Shruti Haasan's boyfriend? - Movies News

श्रुति हासन (Shruti Haasan Statement) ने अपने एक इंटरव्यू में शांतनु हजारिका को लेकर कई बातें की। एक्ट्रेस से उनके बॉयफ्रेंड शांतनु संग रिलेशनशिप और शादी को लेकर कई सवाल किए गए जिसपर जवाब देते हुए श्रुति ने कहा कि, ‘मुझे हम दोनों में एक चीज बहुत पसंद है और वो ये है कि हम दोनों परफेक्ट नहीं हैं।’ श्रुति ने आगे कहा कि, मैं आमतौर पर अपने रिश्ते के बारे में ज्यादा बातें नहीं करती हूं लेकिन फिलहाल शांतनु के साथ रिलेशनशिप में ऐसा नहीं है।’

Shruti Haasan's beau Santanu Hazarika loves this film of hers: Here's why | Telugu Movie News - Times of India

 

और पढ़िए – राणा दग्गुबाती ने शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में काम करने से किया मना, जानें क्यों?

इतना ही नहीं उन्होंने ये तक कहा कि, ‘हर कोई ये जानना चाहता है कि वो कौन है और मैं उनके कैसे मिली।’ श्रुति आगे कहती हैं-‘मैं उस शांतनु पर गर्व करती हूं। वो काफी अच्छा इंसान है और टैलेंटेड भी।’ हालांकि इस दौरान उन्होंने शादी को लेकर किसी भी तरह की कोई बात नहीं की। आपको बता दें, श्रुति हासन जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म ‘सालार’ (Salaar) में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ सुपरस्टार प्रभास भी होंगे।

Shruti Haasan shares cosy photo with lockdown buddy Santanu Hazarika; Says 'So thankful' | PINKVILLA

 

और पढ़िए –

 

सालार को होम्बले फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है और इस फिल्म में प्रभास, श्रुति हासन के साथ-साथ जगपति बाबू, मधु गुरुस्वामी और ईश्वरी राव भी अहम रोल में नजर आएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक ये कहा जा रहा है कि, ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसी के साथ वो मेगास्टार ‘चिरंजीवी’की फिल्म ‘मेगा 154’ (Mega 154) में भी नजर आएंगी।

 

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 30, 2022 06:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.