Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Junior NTR Video: ‘जापान’ में जूनियर एनटीआर को देखने के लिए उमड़ी भीड़, फैंस के निकले आंसू

एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) हाल ही में 'जापान' में रिलीज हो चुकी है जिसे दशर्कों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है।

- Advertisement -

Junior NTR Video: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) हाल ही में ‘जापान’ में रिलीज हो चुकी है जिसे दशर्कों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इस फिल्म को देखने के लिए ‘जापान’ के थिएटर में लोगों का तांता लगा है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के फैंस उन्हें देखकर खुशी से झूम उठे हैं। इस वीडियो से साफ झलक रहा है कि एक्टर के दीवाने विदेश में भी हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो जैसे ही एक्टर एंट्री करते हैं वैसे ही उनके फैंस उन्हें देखकर हूटिंग करने लगते है। इतना ही नहीं इस फिल्म में जूनियर एनटीआर अपने फैंस से मिलते हैं और उन्हें गले लगाते हैं साथ ही उनको ऑटोग्राफ भी देते है। वीडियो को उनकी एक फैन नजर आ रही हैं जो कि उन्हें देखकर रोने लगती है जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

यहाँ पढ़िए RRR In Japan: ‘जापान’ में रिलीज हुई राजामौली की ‘आरआरआर’, जूनियर एनटीआर और राम चरण का बजा डंका

जूनियर एनटीआर को देथ फैन के निकले आंसू

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) को देखकर उनकी फैन के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। आप देख सकते हैं कि एक्टर को देखकर वो भावुक हो गई जिसके बाद जूनियर एनटीआर उनके पास गए और उनके मिले। इस वीडियो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि जूनियर एनटीआर की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं ब्लकि दूर-दूर विदेश में भी है। इस वीडियो को फैंस सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं और जूनियर एनटीआर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Junior NTR In Japan: जूनियर एनटीआर को जापान पहुंचते ही मिला शानदार तोहफा, देखें वीडियो

विदेश में छाई फिल्म ‘आरआरआर’ 

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण (Ram Charan) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को विदेश में भी पसंद किया जा रहा है। इस सफलता का जश्न भी मनाया। एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसमें ‘आरआरआर’ के स्टार्स जापान की सड़कों पर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। ‘आरआरआर’फिल्म ऑस्कर में चुनी गई थी जिसमें सभी सितारों को अवॉर्ड मिला था और अब ये फिल्म विदेश में रिलीज हुई है जो की एक बड़ी और गर्व की बात है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts