Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

RRR In Japan: ‘जापान’ में रिलीज हुई राजामौली की ‘आरआरआर’, जूनियर एनटीआर और राम चरण का बजा डंका

एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म 'जापान' में भी रिलीज हो गई है जिसे विदेश में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है।

- Advertisement -

RRR In Japan: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को आखिर किसने नहीं देखा। इस फिल्म ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और अब ये फिल्म जापान में भी रिलीज हो गई है जिसे विदेश में भी बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। वहीं अब इस फिल्म की सफलता का जश्न मनाते हुए आरआरआर के स्टार्स दिखे जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है।

‘आरआरआर’ का बजा विदेश में डंका

‘आरआरआर’ (RRR) के स्टार्स जूनियर एनटीआर (Junior NTR) और राम चरण हाल (Ram Charan) ही में ‘जापान’ गए थे जहां उन्होंने फिल्म की सफलता का जश्न मनाया साथ ही विदेश की सड़कों पर मस्ती करते है। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं वो जूनियर एनटीआर पत्नी लक्ष्मी और राम चरण पत्नी उपासना के साथ नजर आ रहे हैं। सभी सितारों के हाथ में गुलाब का फूल है और वो सड़कों पर मस्ती करते दिख रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Junior NTR Video: ‘जापान’ में जूनियर एनटीआर को देखने के लिए उमड़ी भीड़, फैंस के निकले आंसू

फिल्म को मिले कई ‘ऑस्कर’

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ऑस्कर में चुनी गई थी जिसमें सभी सितारों को अवॉर्ड मिला था। इस सम्मान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थी। आपको बता दें, बेस्ट पिक्चर्स के लिए डीवीवी दानय्या को अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर के लिए एस.एस.राजामौली का चयन हुआ था। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राम चरण और जूनियर एटीआर को मिला। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया था और अजय देवगन  को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

यहाँ पढ़िए Junior NTR In Japan: जूनियर एनटीआर को जापान पहुंचते ही मिला शानदार तोहफा, देखें वीडियो

‘आरआरआर’ का बेनगा सीक्वल

‘आरआरआर’ (RRR) ने दुनियाभर में लगभग 1200 करोड़ का कलेक्शन करते हुए ‘आरआरआर’ देश में चौथी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी थी। जूनियर एनटीआर और राम चरण को भी इस फिल्म के बाद काफी पसंद किया गया और दोनों की जोड़ी को भी फैंस ने खूब सराहा। ‘आरआरआर’ दो तेलुगू स्वतंत्रता सेनानियों- अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। अब खबर की इस फिल्म का सीक्वल बनेगा और फैंस एक बार फिर इस जोड़ी को पर्दे पर देखने के लिए बेताब है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें    

- Advertisement -

Latest Posts