Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Junior NTR In Japan: जूनियर एनटीआर को जापान पहुंचते ही मिला शानदार तोहफा, देखें वीडियो

- Advertisement -

Junior NTR In Japan: एस.एस.राजामौली (S.S.Rajamouli) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) ने पर्दे पर आते ही तहलका मचा दिया था। इस फिल्म को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। वहीं हाल ही में एक्टर राम चरण (Ram Charan) पत्नी उपासना (Upasana) के साथ जापान पहुंचे थे और अब साउथ सिनेमा के बड़े सितारे और आरआरआर एक्टर जूनियर एनटीआर (Junior NTR) जापान पहुंचे हैं। विदेश पहुंचते ही एनटीआर का भव्य स्वागत हुआ और उन्हें एक शानदार तोहफा मिला जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए Video: पवन कल्याण ने मंच से भीड़ को दिखाया चप्पल, बोले- लेफ्ट और राइट दोनों ओर मारूंगा

जूनियर एनटीआर का भव्य स्वागत

जूनियर एनटीआर (Junior NTR) का वीडियो ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसमें देख सकते हैं कि होटल के कर्मचारियों ने उन्हें एक प्यारा सा नोट तोहफे में दिया है जिसे वो प्यार से पढ़ रहे हैं और उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस खुशी जाहिर कर रहे हैं और विदेश में उनके ऐसे स्वागत पर एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। ये गर्व की बात की है हमारे देश के सितारे फिल्म में इतना बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

‘आरआरआर’ को मिले ऑस्कर

‘आरआरआर’ (RRR) फिल्म ऑस्कर में चुनी गई थी जिसमें सभी सितारों को अवॉर्ड मिला था। इस सम्मान की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छा गई थी। आपको बता दें, बेस्ट पिक्चर्स के लिए डीवीवी दानय्या को अवॉर्ड मिला। बेस्ट डायरेक्टर के लिए एस.एस.राजामौली का चयन हुआ था। बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड राम चरण और जूनियर एटीआर को मिला। आलिया भट्ट को बेस्ट एक्ट्रेस के पुरस्कार से नवाजा गया था और अजय देवगन  को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला था।

यहाँ पढ़िए Hansika Motwani Wedding: जयपुर के इस शाही महल में एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी लेंगी सात फेरे

राजामौली के लिए थिएटर में बजी तालियां

एस.एस.राजमौली (S.S.Rajamouli) को कुछ दिन पहले स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया जहां जमकर तालियां बजी, जिसके बाद एस.एस.राजमौली ने स्टैंडिंग ओवेशन का वीडियो अपने ट्विटर के ऑफिशियल अकाउंट पर भी शेयर कर और सभी को धन्यवाद दिया था और अब ये फिल्म जापान में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म से राम चरण और जूनियर एनटीआर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया जिसके बाद खबर आई थी कि इस फिल्म का सीक्वल बनेगा।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें   

- Advertisement -

Latest Posts