---विज्ञापन---

Samantha Ruth Prabhu से तलाक बाद फिर दुल्हा बनेंगे Naga Chaitanya! जानिए कौन बनेगी उनकी दुल्हन?

Naga Chaitanya second wedding: साउथ एक्टर नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। नागा चैतन्य और उनकी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की खबरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। नागा चैतन्य और सामंथा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद […]

Naga Chaitanya
pic credit: Google

Naga Chaitanya second wedding: साउथ एक्टर नागा चैतन्य(Naga Chaitanya) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। नागा चैतन्य और उनकी एक्स वाइफ और एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु के तलाक की खबरों ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। नागा चैतन्य और सामंथा की जोड़ी फैंस को काफी पसंद थी। नागा और सामंथा ने 2 अक्टूबर 2021 को आपसी सहमती से अलग होने का ऐलान किया था। मगर अब सामंथा से तलाक के 2 साल बाद एक्टर एक बार फिर दूसरी शादी करने के लिए तैयार हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: ‘अंजलि तुम मुझे भूल जाओ…’,’GADAR 2′ के बाद अब थियेटर में फिर गुजेगा वो एक नाम, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल पर लगी मुहर!

नागा चैतन्य और शोभिता धूलिपाला

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के अलग होने के कुछ समय बाद ही चैतन्य और ‘द नाइट मैनेजर’ फेम एक्ट्रेस शोभिता धूलिपाला की नजदीकियों और डेटिंग की अटकलों ने इंटरनेट पर तूफान ला दिया। हालांकि अभी तक नागा और शोभिता दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। नागा और शोभिता की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी है जिनके बाद से ही इनके अफेयर की खबरें तेज हो गई हैं।

शादी करने वाले हैं एक्टर (Naga Chaitanya second wedding)

शोभिता संग अफेयर की अटकलों के बीच नागा चैतन्य को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आई है जिसे सुनकर एक्टर के फैंस दंग रह जाएंगे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि साउथ सुपरस्टार नागार्जुन अपने बड़े बेटे नागा चैतन्य के लिए दूसरी शादी की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर आप सोच रहे हैं कि नागा चैतन्य अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड शोभिता संग घर बसाने जा रहे हैं तो ऐसा नहीं है। नागा जिससे शादी करने जा रहे है उस लड़की की पहचान अभी सामने नहीं आई है।

ग्लैमर वर्ल्ड से नहीं है कोई रिश्ता (Naga Chaitanya second wedding)

मगर रिपोर्ट्स की मानें, तो लड़की एक बिजनेसमैन की फैमिली से है और उसका फिल्म इंडस्ट्री से कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि, इस खबर को लेकर एक्टर या उनके परिवार की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है और अभी तक उन्होंने इस खबर की कोई पुष्टि भी नहीं की है। नागा चैतन्य की दूसरी शादी की खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाले दिनों में साफ हो जाएगा।

First published on: Sep 14, 2023 02:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.