---विज्ञापन---

‘फिल्म में रहना है तो करना पड़ेगा Compromise’; डर के मारे एक्ट्रेस ने मेकअप आर्टिस्ट को सुलाया साथ में!

Casting Couch Encounters: आखिर कौन है ये एक्ट्रेस जो कास्टिंग काउच के ट्रैप में फंसते-फंसते बची, इतना डर गई कि मेकअप आर्टिस्ट को सुलाना पड़ा साथ में। जानें, क्या है मामला।

Esha Gupta
Esha Gupta

Esha Gupta Casting Couch Encounters: बॉलीवुड में आपने कई हसीनाओं से कास्टिंग काउच के बारे में सुना होगा। वहीं बहुत सी एक्ट्रेस ने मी टू मोंमेट के बारे में बताया कि किस तरह से कास्टिंग के चलते उनका शोषण हुआ। आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बता रहे हैं जो दो बार कास्टिंग काउच के ट्रैप में फंसते-फंसते बची। चलिए जानते हैं, कौन है ये एक्ट्रेस और क्या है इसकी कहानी।

खूब फेमस है ये हसीना

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि ईशा गुप्ता हैं, जो सिने जगत में अपनी हॉटनेस और खूबसूरती की वजह से खूब पॉपुलर हैं। ईशा गुप्ता ना सिर्फ कई फिल्मों में बल्कि वेब सीरीज में भी अपने अभिनय का डंका बजा चुकी हैं। हाल ही में ईशा गुप्ता ने इस बात पर से खुलासा किया कि वह कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

क्या कहना है ईशा गुप्ता का

ईशा गुप्ता ने बताया कि एक फिल्म के दौरान एक फिल्म मेकर ने उनसे उस समय घटिया बातें की जब आधी फिल्म बन चुकी थी। जब ईशा ने उनकी गलत मांग को ठुकरा दिया तो उन्होंने कहा कि हम ईशा को फिल्म से ना सिर्फ निकाल देंगे बल्कि उसे कहीं भी फिल्म नहीं मिलेगी। लेकिन ईशा बिना डरे फिर भी आगे बढ़ती रही और उनकी बात नहीं मानी।

दो बार बिछा कास्टिंग काउच का जाल

ईशा ने ये भी बताया कि एक बार नहीं बल्कि उनके साथ दो-दो बार ऐसा हुआ। एक और घटना के बारे में उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म की शूटिंग बाहर की गई थी। मेकर्स मे यह सोचा था कि ऐसे में आउटडोर शूट के बहाने वे ईशा को फंसा लेंगे, लेकिन ईशा ने भी समझदारी दिखाई और अपने साथ मेकअप आर्टिस्ट को अपने कमरे में ही सोने दिया। ईशा को इस बात पर बहुत गुस्सा भी आया, लेकिन उन्होंने अपने आप को कास्टिंग काउच से अपनी समझदारी से बचा लिया।

स्टार किड के साथ नहीं होता ऐसा

ईशा ने यह भी बताया कि इस तरह की घटनाएं आमतौर पर स्टार किड्स के साथ नहीं होती क्योंकि उनके सिर पर पेरेंट्स का हाथ होता है और वह इंडस्ट्री के नामी लोग होते हैं। लेकिन अगर आप खुद से अकेले स्ट्रगल कर रहे हैं तो आपको काम के बदले कंप्रोमाइज करना होगा, नहीं तो फिल्म से निकाल दिए जाओगे, यह बातें अक्सर सुनने को मिलती हैं। जबकि ईशा ने इन सबसे खुद को बचा के रखा। बता दें, वे एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई आश्रम वेब सीरीज में बेहद हॉट अंदाज में दिखाई दी थीं और इस वजह से उन्हें काफी पापुलैरिटी भी मिली थी।

ये भी पढ़ें: बी ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस को गंदी नजर से नहीं, देवी की नजर से देखते हैं लोग!

First published on: May 01, 2024 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.