---विज्ञापन---

2 तलाक के बाद 43 की एक्ट्रेस को हुआ 10 साल छोटे को-एक्टर से प्यार?

Shweta Tiwari Dating Rumors: 2 तलाक के बाद 43 साल की श्वेता तिवारी की लाइफ में नए प्यार की एंट्री हो गई हैं। को-एक्टर ने बताया डेटिंग रूमर्स का सच...

Edited By : Priyanka | Updated: May 1, 2024 11:25
Share :
Shweta Tiwari and Fahmaan Khan

Shweta Tiwari Dating Rumors: टीवी गलियारों में स्टार्स के लिंकअप की खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। इन दिनों टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ‘कसौटी ज़िंदगी कि’ से फेम कमाने वाली श्वेता तिवारी अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। दो बार शादी और फिर तलाक का दर्द झेलने के बाद अब श्वेता अपने बच्चों की अकेले ही परवरिश कर रही हैं। टीवी सीरियल ‘कृष्णा मोहिनी’ के को-एक्टर संग उनके डेटिंग रूमर्स के खूब चर्चे भी हो रहे हैं। श्वेता तिवारी के साथ इस सीरियल में ‘इमली’ फेम एक्टर फहमान खान नजर आ रहे हैं और 43 साल की श्वेता के साथ 33 साल के फहमान का नाम जोड़ा जा रहा है। अब इन खबरों पर फहमान का रिएक्शन सामने आया है और एक्टर ने कहा, हम इन खबरों पर खूब हंसते हैं और बोलते है कि वो ये लोग पागल हो गए है क्या। फहमान ने कहा कि मैं सेट पर गुरु-चेला करता रहता हूं और ये लोग अलग ही लीक पर चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Line of Duty एक्टर का निधन, अचानक मौत से दुनियाभर में फैंस हुए गमगीन

 

First published on: Apr 30, 2024 08:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.