---विज्ञापन---

क्या सच में शाहरुख की लाडली सुहाना का हुआ ब्रेकअप? खुद पोस्ट किया ये वीडियो!

Suhana Khan Break Up: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी फिल्मों में कदम रख चुकी हैं और वह कई एड फिल्मों में भी काम कर रही है, लेकिन इस बीच खबर आ रही है कि उनका ब्रेकअप हो गया है। चलिए जानते हैं क्या है मामला।

Suhana Khan Breakup
Suhana Khan Breakup

Suhana Khan Break Up: बॉलीवुड के बादशाह सुहाना खान की बेटी अब बड़ी हो गई है। जी हां, नेटफ्लिक्स की द आर्चीज से अपने अभिनय करियर में डेब्यू कर चुकी सुहाना खान कई ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी बन चुकी हैं। लेकिन अब सुहाना खान के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। चलिए जानते हैं, क्या है मामला।

 

X पर अपलोड हुआ वीडियो

सुहाना खान का हाल ही में एक वीडियो अपलोड हुआ है जिसमें वह ब्रेकअप की बात करती नजर आ रही हैं। लेकिन अब आप जहां सोच रहे होंगे कि आखिर ये सुहाना खान का सीक्रेट कौन सा सीक्रेट लवर है, जिससे उन्होंने ब्रेकअप कर लिया है? आपकी जानकारी के लिए बता दें यह कोई और नहीं बल्कि एक ऐड फिल्म है जिसमें वह ब्रेकअप की बात करती नजर आ रही हैं।

क्या है वीडियो में

सुहाना खान ने इस वीडियो में सबसे पहले यही बोला है कि मैंने अब ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन यह ब्रेकअप उन्होंने अपने प्रेमी से नहीं बल्कि अपने साबुन से किया है। जी हां, 19 साल की सुहाना खान अब लक्स ब्रांड की एंबेसडर बन गई है और उन्होंने इसके लिए एक एड फिल्म भी शूट की है। इस शूट में सुहाना बाथरोब में पहले लक्स ब्रांड के आर्किड खुशबू वाले बॉडीवॉश को प्रमोट करती नजर आ रही हैं। इसके बाद वे इसी से नहाते हुए भी दिख रही हैं। जिसमें वे बोल रही हैं लक्स बॉडीवॉश, जिसकी खुशबू महके 12 घंटों तक।

आपको बता दें, सुहाना खान के पिता और एक्टर शाहरुख खान भी इस ब्रांड को प्रमोट कर चुके हैं। बहरहाल, इस वीडियो को एक्स पर शाहरुख की सोनी यानी सोनी राज सिंह ने X हैंडल पर शेयर किया है। वहीं सुहाना ने इस एड की कुछ फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। X हैंडल पर इस वीडियो को 1 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बी ग्रेड फिल्मों में काम करने वाली इस एक्ट्रेस को गंदी नजर से नहीं, देवी की नजर से देखते हैं लोग!

First published on: Apr 30, 2024 10:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.