---विज्ञापन---

‘अंजलि तुम मुझे भूल जाओ…’,’GADAR 2′ के बाद अब थियेटर में फिर गुजेगा वो एक नाम, इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल पर लगी मुहर!

Dhadkan Film Sequel: बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ (GADAR 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के सीक्वल ‘गदर 2’ (GADAR 2) को दर्शकों काफी प्यार मिल रहा है। रिलीज होते ही फिल्म सुपरहिट हो गई और फिल्म ने 500 […]

Dhadkan 2
pic credit: Google

Dhadkan Film Sequel: बीते दिनों रिलीज हुई फिल्म ‘गदर 2’ (GADAR 2) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया है। सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा के सीक्वल ‘गदर 2’ (GADAR 2) को दर्शकों काफी प्यार मिल रहा है। रिलीज होते ही फिल्म सुपरहिट हो गई और फिल्म ने 500 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इस फिल्म ने मानों दर्शकों का क्रेज बॉलीवुड फिल्मों की तरफ मोड़ दिया है।

यह भी पढ़ें:इस सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक में हुई आमिर खान के बेटे की एंट्री, Sai Pallavi संग करेंगे रोमांस!

लव ट्रायंगल फिल्म का सीक्वल (Dhadkan Film Sequel)

‘गदर 2’ (GADAR 2) की सफलता के बाद सनी देओल की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों के सीक्वल की चर्चा शुरू हो गई। ना सिर्फ सनी की बल्कि बॉलीवुड की क्लासिक हिट फिल्मों के पार्ट 2 की भी डिमांड तेज हो गई है। इसी बीच साल 2000 में रिलीज हुई एक और सुपरहिट फिल्म का सीक्वल चर्चा में है। ये एक लव ट्रायंगल फिल्म है और ये फिल्म जितनी बार टीवी पर आती है लोग उसे उतनी बार उतनी देखना पसंद करते है।

‘धड़कन 2’ हुई कंफर्म (Dhadkan Film Sequel)

हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और शिल्पा शेट्टी की सुपरहिट फिल्म ‘धड़कन’ (Dhadkan) की। फिल्म की कहानी से लेकर इसके गाने और डायलॉग ने भी लोगों का दिल जीत लिया था। ‘धड़कन’ (Dhadkan) के एवरग्रीन सॉन्ग आज भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए है। हिट फिल्मों के सीक्वल के दौर में फैंस को इंतजार है कि फिल्म ‘धड़कन’ (Dhadkan) का अगला पार्ट कब आएगा। इसी बीच अब फिल्म के सीक्वल को लेकर एक खुशखबरी आई है।

गदर 2 की सक्सेस के बाद ऑफर हुई फिल्म

बता दें कि मशहूर डायरेक्टर धर्मेश दर्शन ने ‘धड़कन 2’ (Dhadkan2) के पाइपलाइन में होने की खबर की पुष्टि की है। हाल ही में उन्होंने एक नए इंटरव्यू में इस पर चर्चा की और कहा कि 2000 में रिलीज हुई क्लासिक फिल्म प्रोड्यूसर रतन जैन ने ‘धड़कन 2’ बनाने का ऑफर दिया है। ‘गदर 2’ की सफलता के 10-15 दिनों के बाद ही ‘धड़कन'(Dhadkan) के सीक्वल बनाने को लेकर मुझे दोबारा ऑफर किया गया है। हालांकि डायरेक्टर ने फिल्म की पुरानी स्टार कास्ट को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।

First published on: Sep 14, 2023 01:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.