Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Good News: रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने दिया बेटे को जन्म, रखा ये नाम

- Advertisement -

Good News:रजनीकांत (Rajinikanth) साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर है और वो अब दूसरी बार नाना बन गए हैं। खबर है कि, उनकी छोटी बेटी और मशहूर निर्माता सौंदर्या रजनीकांत (Soundarya Rajinikanth) दूसरी बार मां बन गई हैं। इस खबर की जानकारी सौंदर्या ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी है जिसके बाद रंजनीकांत के घर में खुशी का माहौल देखने को मिल रहा है और बधाई देने वालों का तांता लग गया है।

यहाँ पढ़िए रजनीकांत को देख ऐश्वर्या राय ने तुरंत छू लिए पैर, इंटरनेट पर छाया वीडियो

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या बनी मां

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज शेयर की है जिसमें वो अपने बच्चे का हाथ थामें हुए दिख रही हैं। इतना ही नहीं सौंदर्या ने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है। सौदर्या ने कैप्शन के जरिए बेटे का नाम फैंस को बताया। उन्होंने लिखा कि, ‘ईश्वर की अपार कृपा और हमारे माता-पिता के आशीर्वाद से। विशगन, वेद और मैं वेद के छोटे भाई ‘वीर रजनीकांत वनंगमुड़ी’ (Veer Rajinikanth Vanangamudi) का आज स्वागत करती हूं।’

सौंदर्या ने बेटे को दिया जन्म

इसी के साथ उन्होंने सभी डॉक्टर्स को टैग किया और उनका शुक्रिया किया। सौंदर्या रजनीकांत ने आगे लिखा कि, ‘हमारे अद्भुत डॉक्टरों @sumana_manohar, डॉ.श्रीविद्या शेषाद्री, @SeshadriSuresh3 को बहुत-बहुत धन्यवाद।’ इस पोस्ट पर फैंस उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। आपको बता दें, सौंदर्या रजनीकांत ने अपने बेटे का नाम ‘वीर रजनीकांत वनंगमुड़ी’ रखा है।

यहाँ पढ़िए अल्लू अर्जुन को मिला बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड, पुष्पा ने फैंस का किया शुक्रिया

रजनीकांत के घर जश्न का माहौल 

रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने पहली शादी बिजनेसमैन अश्विन रामकुमार से रचाई। इन दोनों का एक बेटा भी है जिसका नाम ‘वेद’ (Ved) है लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और साल 2017 में सौंदर्या ने अश्विन से तलाक ले लिया और अलग रहने लगे। इसके बाद साल 2019 में सौंदर्या ने विशगन वनंगमुडी से दूसरी शादी रचाई और आज उन्होंने बेटे ‘वीर’ (Veer) को जन्म दिया।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss