Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

PS-1 Trailer Launch: रजनीकांत को देख ऐश्वर्या राय ने तुरंत छू लिए पैर, इंटरनेट पर छाया वीडियो

- Advertisement -

Aishwarya Rai touches Rajinikanth’s feet: मणिरत्नम की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्‍न‍ियन सेल्‍वन पार्ट 1’ (Ponniyin Selvan-1) का ट्रेलर आउट हो गया है। वहीं, इसके ट्रेलर लॉन्च इवेंट के तमाम वीडियोज इंटरनेट जगत में ताबड़तोड़ वायरल हो रहे हैं। इसी में से एक वीडियो फैंस का खूब अटैंशन ग्रैब कर रहा है, जिसमें ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) मंच से उतरकर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के पैर छूती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए   एथनिक अटायर में रश्मिका मंदाना ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, देखें तस्वीरें

ऐश्वर्या राय ने छुए रजनीकांत के पैर

बताते चलें कि ‘पोन्‍न‍ियन सेल्‍वन पार्ट-1’ का ट्रेलर लॉन्च इवेंट मंगलवार को चेन्नई में आयोजित किया गया। इस इवेंट में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आई। वहीं, ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक्टर कमल हासन चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे। इवेंट में सबसे ज्यादा लाइमलाइट रजनीकांत ने बटोरी, साथ ही ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) ने कुछ ऐसा किया जिससे फैंस खुश हो उठे हैं और उनकी तारीफें करते देखे जा रहे हैं।

इंटरनेट पर छाया वीडियो

वायरल वीडियो (Aishwarya Rai Viral Video) में नजर आ रहा है कि जैसे ही ऐश्वर्या राय की नजर रजनीकांत पर पड़ती है, वैसे ही वो झट से झुककर रजनीकांत के पैर छू लेती हैं। बताते चलें कि रजनीकांत और ऐश्वर्या राय को एक साथ फिल्म ‘रोबोट’ में देखा गया था। वहीं इस इवेंट के तमाम वीडियो इंटरनेट जगत में छाए हुए हैं, जिनमें से एक में ऐश, डायरेक्टर मणिरत्नम को गले लगाती नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िए ‘गॉडफादर’ से नयनतारा का धांसू लुक आउट,फैंस में मची खलबली

‘पोन्‍न‍ियन सेल्‍वन पार्ट 1’ का बजट

जानकारी के लिए ये भी बता दें कि मणिरत्नम ने साल 1997 में फिल्म ‘इरुवर’ से ऐश्वर्या राय बच्चन को लॉन्च किया था। इसके बाद दोनों ने ‘रावण’ और ‘गुरु’ जैसी फिल्म में साथ काम किया। वहीं अब आने वाली फिल्म ‘पोन्‍न‍ियन सेल्‍वन पार्ट 1’ (PS-1) की बात करें तो, ये 10वीं सदी के आस-पास की फिल्म है जो कि 500 करोड़ के बजट में बनी है। ये 1995 में आई कल्कि कृष्णमूर्ति की नॉवेल पोन्नियन सेलवन पर निर्धारित है जिसे श्री सुभास्करन के लाइका प्रोडक्शंस द्वारा फिल्म को प्रस्तुत किया है और मद्रास टॉकीज और लाइका प्रोडक्शंस द्वारा ये इसे निर्मित किया है और ए.आर रहमान ने संगीत दिया है।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss