---विज्ञापन---

Chandramukhi 2 Day 4 Collection: ‘फुकरे 3’ को धक्का मार ‘चंद्रमुखी 2’ बढ़ी आगे, कंगना ने खुद रिवील किया चौथे दिन का कलेक्शन

Chandramukhi 2 Day 4 Collection: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने साउथ की फिल्म  ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा दिया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने स्क्रीन शेयर की है। मूवी ने 28 सितंबर […]

Chandramukhi 2 OTT Release, kangana ranaut, Chandramukhi 2, Raghav Lawrence
Image Credit: Google

Chandramukhi 2 Day 4 Collection: अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) ने साउथ की फिल्म  ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा दिया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) ने स्क्रीन शेयर की है। मूवी ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं। एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस का से भरपूर इस फिल्म को फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

रविवार को फुकरे 3 को पीछे छोड़ते हुए कंगना की  ‘चंद्रमुखी 2’ ने अपनी रफ्तार तेज कर ली है। 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, अब इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है, फिल्म की हीरोइन कंगना ने खुद वर्ल्डवाइड कलेक्शन रिवील किया है जो बेहद शानदार है।

यह भी पढ़ें: पिता की मौत वाले दिन भी लाइव परफॉर्म दे रहे थे कुमार सानू, बोले ‘मैं मंच पर गिर भी गया था’

 ‘चंद्रमुखी 2’ ने चौथे दिन क्या इतना कारोबार  (Chandramukhi 2 Day 4 Collection)

कंगना रनौत और साउथ के स्टार राघव लॉरेंस की एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस फिल्म का फैंस को बड़े दिनों से इंतजार था।  चंद्रमुखी 2  साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है जिसे देख कई लोगों को तो डर ही लग गया है। अब मूवी को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के चौथे दिन 5.2 करोड़ का कलेक्शन किया है। अब फिल्म का टोटल 27.86 करोड़ हो गया है। वहीं कंगना ने अपनी फिल्म का वर्ल्ड वाइड टोटल करीब 40 करोड़ बताया है, जिसे सुन सभी के कान खड़े हो गए हैं।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन

पहले दिन- 7.5 करोड़
दूसरे दिन- 5.59  करोड़
तीसरे दिन – 5 करोड़
चौथे दिन- 5.2 करोड़
कुल कमाई- 27.86 करोड़
वर्ल्ड वाइड टोटल कलेक्शन 40 करोड़

फिल्म की कहानी  (Chandramukhi 2 Day 4 Collection)

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार के चारों तरफ घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि यह परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में एक पूजा करने के लिए आता है जहां पर दो आत्माओं को कैद करके रखा गया है। अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगा देते हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में भले ही बदलाव किया गया है लेकिन कहानी पुरानी ही है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को बोर नहीं होने देता है।

‘चंद्रमुखी 2’ की स्टारकास्ट

लाइका कंपनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं। बात मूवी के म्यूजिक की करें तो वो एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। पता हो कि, चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है।

First published on: Oct 02, 2023 06:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.