---विज्ञापन---

Chandramukhi 2 Day 3 Collection: ‘फुकरे 3’ की आंधी के आगे नहीं टिक पा रही ‘चंद्रमुखी 2’, तीसरे दिन कमाए इतने करोड़

Chandramukhi 2 Day 3 Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस का शानदार तड़का लगाया गया है। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से मूवी […]

Chandramukhi 2 Day 2 Collection, kangana ranaut, Chandramukhi 2, Raghav Lawrence
Image Credit: Google

Chandramukhi 2 Day 3 Collection: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (kangana ranaut) और साउथ स्टार राघव लॉरेंस (Raghav Lawrence) की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) ने 28 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस का शानदार तड़का लगाया गया है। फैंस और क्रिटिक्स की ओर से मूवी को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। 60 करोड़ के बजट में बनी फिल्म को रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं, अब इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ ने फिर मचाया बॉक्स ऑफिस पर गदर, 24वें दिन आंकड़ा 600 करोड़ से बस इतनी दू

‘चंद्रमुखी 2’ ने तीसरे दिन कमाए इतने करोड़ (Chandramukhi 2 Day 3 Collection)

कंगना रनौत ने बॉलीवुड के बाद अब साउथ की ओर अपना रुख किया है। एक्ट्रेस ने साउथ फिल्म चंद्रमुखी 2 जो साल 2005 में आई फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और रोमांस से भरपूर इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब मूवी का रिलीज हुए 3 दिन हो गए हैं। ऐसे में इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है।

सैक्नलिक की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने सभी भाषाओं में तीसरे दिन केवल 5 करोड़ की कमाई की है। अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 17.60 करोड़ हो गया है।

फिल्म की कहानी  (Chandramukhi 2 Day 3 Collection)

‘चंद्रमुखी 2’ की कहानी की बात करें तो पहली फिल्म की तरह ही इस फिल्म की कहानी भी एक अमीर परिवार के चारों तरफ घूमती है। फिल्म में दिखाया गया है कि यह परिवार अपने पुश्तैनी बंगले में एक पूजा करने के लिए आता है जहां पर दो आत्माओं को कैद करके रखा गया है। अनजाने में ये परिवार चंद्रमुखी और वैत्तियन राजा को जगा देते हैं। फिल्म की स्टार कास्ट में भले ही बदलाव किया गया है लेकिन कहानी पुरानी ही है। फिल्म में कॉमेडी और हॉरर का तड़का लगाया गया है जो दर्शकों को बोर नहीं होने देता है।

फिल्म का अब तक का कलेक्शन

पहले दिन- 7.5 करोड़
दूसरे दिन- 5.59 करोड़
तीसरे दिन – 5 करोड़
कुल कमाई- 17.60 करोड़

‘चंद्रमुखी 2’ की स्टारकास्ट  (Chandramukhi 2 Day 3 Collection)

लाइका कंपनी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म चंद्रमुखी 2 में कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के अलावा वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन मुख्य भूमिका में हैं। बात मूवी के म्यूजिक की करें तो वो एमएम कीरावनी ने तैयार किया है। पता हो कि, चंद्रमुखी 2 साल 2005 में आई चंद्रमुखी का सीक्वल सीक्वल है।

First published on: Oct 01, 2023 08:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.