---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: नवरात्री फेस्ट में होगी भारी मिस्टेक! दुर्वा के शातिर इरादों को कैसे मात देगी सवि

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 20 October : स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। TRP चार्ट में भी शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने […]

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 20 October : स्टार प्लस के पॉपुलर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler) को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। TRP चार्ट में भी शो काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले प्लॉट में दर्शकों को जबरदस्त स्टोरी देखने को मिलने वाली है। शो के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे की सवी के कॉलेज में नवरात्री फेस्ट चल रहा है।

यह भी पढ़ें- शानदार होगा यह सप्ताह OTT और थिएटर में धमाल मचा रही ये वेब सीरीज और फिल्में, वीकएंड वॉचलिस्ट में करें शामिल

नवरात्री फेस्ट में हिस्सा लेगी सवि

भोसले कॅालेज में कोई ओकेजन हो और हमारी सवि उसमें बढ़चढ़ कर हिस्सा ना ले ये तो हो ही नहीं सकता। अब देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि कॅालेज में चल रहे नवरात्री फेस्ट के लिए सवि ने क्या तैयारी की है। ज़रुरतमंदो की मदद करना सवि के नेचर में शुरु से है और आज उसने यह एक अनोखा कदम उठाया है। लोकल बिजनेस को बढ़ावा देने के लिए सवि के इस रास्ते में दुर्वा के रहते कोई रोड़ा ना आए ये कोशिश करेगी।

यह भी पढ़ें- कभी करती थी झाड़ू पोंछा आज हैं 170 करोड़ की मालकिन, शाहरुख खान की हीरोइन बन लूटी लाइमलाइट

दुर्वा ने की बेइज्जती

एक बुजुर्ग महिला की बेइज्जती के बाद दुर्वा ने सवि के कैरेक्टर को लेकर क्या-क्या कह दिया है और दुर्वा के इन बातों का जवाब का सवि ने कैसे दिया है, लेकिन इस जवाब से होने वाला है सवि का बड़ा नुकसान क्योंकि अब विक्टिम कार्ड खेल रही दुर्वा का पलड़ा पड़ने वाला है भारी। वो जो अपने ईशान दादा को दिखाना चाहती थी वो हो गया।

यह भी पढ़ें- Alia Bhatt ने खुद को तोहफे में दी इतनी मंहगी कार, कीमत जान हो जाएगी हालत खराब

First published on: Oct 20, 2023 03:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.