---विज्ञापन---

Alia Bhatt ने खुद को तोहफे में दी इतनी मंहगी कार, कीमत जान हो जाएगी हालत खराब

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में बेहतरीन एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। वहीं, अब आलिया एक बार फिर लाइमलाइट में छा गई है। नवरात्री के […]

Alia Bhatt

Alia Bhatt: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों लगातार मीडिया की सुर्खियों में छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में बेहतरीन एक्टिंग के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया है। वहीं, अब आलिया एक बार फिर लाइमलाइट में छा गई है। नवरात्री के छठवें दिन और नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद एक्ट्रेस ने एक नई कार खरीदी है। आलिया के पास पहले से ही कई लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है, जिसमें अब उनकी एक यह एक और नई लग्जरी कार शामिल हो गई है।

आलिया ने खरीदी कार

आलिया की इस शानदार कार की झलक एक मशहूर फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की है। बता दें कि उनकी नई कार का नाम रेंज रोवर ऑटोबायोग्राफी लॉन्ग व्हीलबेस (LWB) है। वहीं, नेशनल अवॉर्ड विनर आलिया यह कार खुद को गिफ्ट की है, जिसकी कीमत तीन करोड़ 81 लाख रुपये है।

इस फिल्म के लिए मिला सम्मान

बता दें कि 17 अक्टूबर को आलिया को दिल्ली में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया था। आलिया के साथ इस मौके पर उनके पति और अभिनेता रणबीर कपूर भी थे। समारोह से जुड़े कई फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय रहे थे।

इन फिल्मों में आईं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया हाल ही में हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में उनके साथ गैल गैडोट और जेमी डोर्नन भी अहम किरदार में थे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। वहीं, आलिया को आखिरी बार बड़े पर्दे पर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था। इस फिल्म में रणबीर सिंह, शबाना आजमी, धर्मेंद्र और जया बच्चन भी थे।

यह भी पढ़ें- शिल्पा शेट्टी का तलाक? ‘हम अलग हो गए हैं’… राज कुंद्रा ने ट्वीट कर किया अलगाव का ऐलान

First published on: Oct 20, 2023 01:15 PM