---विज्ञापन---

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अभिमन्यु-अक्षरा की लाइफ में आया तूफान, महिमा ने हड़पा सारा बिजनेस!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 20 October 2023: स्टार प्लस का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी से पहले घर में सत्यनारायण की पूजा रखी गई है जिसमें मंजरी ने सब खराब कर दिया है। मंजरी पूजा से पहले अक्षरा के पास आती […]

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai upcoming story twists
pic credit: Google

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 20 October 2023: स्टार प्लस का ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में अक्षरा और अभिमन्यु की शादी से पहले घर में सत्यनारायण की पूजा रखी गई है जिसमें मंजरी ने सब खराब कर दिया है। मंजरी पूजा से पहले अक्षरा के पास आती है और उसे बोलती है कि वो अभिमन्यु के बदले उससे जितना चाहे उतना पैसा ले सकती है। मगर उसे उसका बेटा वापस कर दे। अक्षरा उसे बहुत समझाने की कोशिश करती है और इसी बीच अक्षरा सीढ़ियों से गिर जाती है और उसे गिरता देख सब लोग परेशान हो जाते हैं।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हें मेहमान को गोद उठाकर नम हुईं एक्ट्रेस की आंखें

मंजरी से सब नाराज (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 20 October 2023)

अक्षरा को गिरते देख अभिमन्यु उसके पास आएगा। वहां वो आते ही सीधे अक्षरा के पास आता है और उसे सीधा कर उसे आंखे खोलने को बोलता है। मंजरी जैसे ही आगे आती है अभिमन्यु उसे रोक देता है और अक्षरा से दूर रहने के लिए बोलता है। मंजरी को अभिमन्यु की बात सुनकर सुन पड़ जाती है और उसे समझ ही नहीं आता है कि वो आगे क्या करे। अभिमन्यु को गोद में उठाकर हॉस्पिटल की तरफ दौड़ पड़ता है और उसके पीछे सब भाग जाते हैं। मनीष गुस्से में मंजरी से बोलता है कि अगर बेबी और अक्षु को कुछ हुआ तो वो उसे कभी माफ नहीं करेंगे।

अभिनव के बच्चे की हालत नाजुक

अक्षरा को हॉस्पिटल ले जाने के बाद अभिमन्यु परेशान हो जाता है क्योंकि डॉक्टर बोलते हैं कि वो बच्चे की हालत काफी नाजुक है। अक्षरा की प्रेग्नेंसी को अभी सिर्फ तीन महीने ही हुए हैं और इस वजह से उसके गिरने से उसके मिसकैरेज के चांस बढ़ गए हैं। अक्षरा को लेकर अभिमन्यु मंजरी से लड़ता है और बोलता है कि वो जो चाहती थी वो ही हो रहा है बेबी की हालत खराब है। मंजरी उसे समझाने की कोशिश करती है। मगर अभि उससे गुस्सा होकर घर से चला जाता है और मंदिर में एक पैर पर खड़ा होकर अक्षु और बेबी के लिए प्रार्थना करता है।

अभिमन्यु के हाथ से निकला बिजनेस (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 20 October 2023)

आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अभिमन्यु की दुआ काम आ जाएगी। अभिमन्यु के पास आरोही आती है और उसे बताती है कि अक्षरा को होश आ गया है और उसका बेबी भी ठीक है। मुस्कान भी अभिनव के बच्चे के लिए दुआ मांगती है और वो भी यह जानकर खुश होती है कि अभिनव का बच्चा ठीक है। अभिमन्यु अक्षरा के पास आता है और उसका हाथ पकड़ लेता है। दूसरी तरफ अब अभिमन्यु की ताई उसे बताती है कि बोर्ड मेंबर चाहते हैं कि हॉस्पिटल को वीआई बनाया जाए। अगर तुमको यह फैसला मंजूर नहीं है तो तुम यहां से जा सकते हो। आरोही महिमा से बात करती है कि अभि दूसरों से जॉब मांग रहा है और अक्षु से झूठ बोल रहा है। उसकी सारी बातें अक्षरा सुन लेती है और वो टूट जाएंगी। उसे लगेगा सब उसकी वजह से हो रहा है और वो अभि से दूर जाने का फैसला करेगी।

First published on: Oct 20, 2023 02:17 PM