---विज्ञापन---

Kangana Ranaut के घर गूंजी किलकारी, नन्हें मेहमान को गोद उठाकर नम हुईं एक्ट्रेस की आंखें

Kangana Ranaut Become Bua: कंगना रनौत के फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है उनके घर में नन्हें मेहमान आया है।

Kangana Ranaut Become Bua
pic credit : instagram

Kangana Ranaut Become Bua: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की खुशी इस समय सातवें आसमान पर है। एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की है जिसे सुनकर उनके फैंस और सेलेब्स उन्हें बधाई देनी शुरू कर दी है। पंगा क्वीन को जिस दिन का कब से इंतजार था, आज वो दिन आ गया है। जी हां कंगना रनौत बुआ बन गई हैं उनकी भाभी-भाई के घर बेटा ने जन्म लिया है।

कंगना बनीं बुआ (Kangana Ranaut Become Bua)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपने सभी चाहने वालों के साथ यह गुड न्यूज शेयर की है। एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वो बच्चे को गोद मेंं उठाए नजर आ रही हैं। कंगना (Kangana Ranaut) पहली बार अपने भतीजे को गोद में उठाकर काफी इमोशनल हो गई हैं और उनकी आंखे भी नम हो गई हैं। फोटोज में कंगना (Kangana Ranaut) के साथ उनकी बहन रंगोली और मां भी नजर आ रहे हैं और तस्वीरें हॉस्पिटल की हैं।

न्यू बोर्न बेबी का नाम  (Kangana Ranaut Become Bua)

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का भाई अक्षत रनौत और भाभी रितु रनौत पहली बार माता-पिता बने हैं। कंगना ने बेबी के फेस के साथ उसका नाम भी रिवील किया है। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘आज इस सौभाग्यपूर्ण दिन पर हमारे परिवार को संतान प्राप्ति हुई है, मेरे भाई अक्षत रनौत और उनकी धर्मपत्नी रितु रनौत को सौभाग्य से पुत्र प्राप्ति हुई है। इस तेजस्वी एवं मन मोह लेने वाले बालक का नाम हमने अक्ष्वथामा रनौत (Ashwatthama Ranaut) रखा है। आप सब हमारे परिवार के नये सदस्य को आशिर्वाद दे, हम अपनी असीम प्रसन्नता आप सब के साथ बाँटते हैं। आपके आभारी रनौत परिवार।’

गोद भराई की तस्वीरें

बता दें कि कंगना रनौत ने इससे पहले अपने भाभी रितु रनौत की गोद भराई की रस्म की भी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। इस दौरान पूरा रनौत परिवार एक साथ नजर आया था। कंगना के भाई अक्षत और रितु ने नवंबर,2020 में मनाली में शादी की थी। शादी के करीब तीन साल बाद कपल अपने पहले बच्चे के स्वागत किया हैं। कंगना के पोस्ट पर उनके फैंस दिल खोलकर कॉमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

First published on: Oct 20, 2023 01:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.