---विज्ञापन---

फिनाले तक पहुंचने के लिए विक्की जैन ने नील भट्ट को बनाया था मोहरा! बिग बॉस ने खोली पोल

Neil Bhatt Vicky Jain: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि खुद बिग बॉस घर के दो कंटेस्टेंट की पोल खोल देंगे। ये दो शख्स कोई और नहीं बल्कि विक्की जैन और नील भट्ट हैं। थेरेपी रूम में बुलाकर बिग बॉस दोनों को लेकर बड़ा खुलासा करते हैं जिसे खुद नील […]

BIGG BOSS 17
BIGG BOSS 17

Neil Bhatt Vicky Jain: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि खुद बिग बॉस घर के दो कंटेस्टेंट की पोल खोल देंगे। ये दो शख्स कोई और नहीं बल्कि विक्की जैन और नील भट्ट हैं। थेरेपी रूम में बुलाकर बिग बॉस दोनों को लेकर बड़ा खुलासा करते हैं जिसे खुद नील और विक्की भी न नहीं कर पाते हैं। आइए जानते हैं वो खुलासा।

थेरेपी रूम में किया खुलासा (Neil Bhatt Vicky Jain)

बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में दोनों कंटेस्टेंट को थेरेपी रूम में बुलाकर बिग बॉस नील से कहेंगे- दिल के मकान में हैं, क्या आप किसी से नाराज़ होते हैं? इल पर नील विक्की जैन का नाम लेते हैं। इसके बाद बिग बॉस विक्की का नाम न लेते हुए कहते हैं, ”मैंने ऐसे ‘अर्धज्ञानी’ के बारे में कुछ कहा था जो सोचते हैं कि वे यह सब जानते हैं।”

ये भी पढ़ेंः ये हैं शाहरुख खान की टॉप IMDb रेटिंग फिल्में, एक ने तो सालों तक मचाया थिएटर में गदर !

नील ने की खुलकर बात

About WordPress इस पर नील कहेंगे कि अब तक मैंने विक्की से दोस्ती बनाए रखने की कोशिश की है और वो चाहते थे कि विक्की उनके बीच की बॉन्डिंग न टूटे। इस पर बिग बॉस कहेंगे कि-लेकिन यहां मुझे कुछ और ही महसूस हो रहा है और वो ये भी कहेंगे कि-मुझे लगता है कि शो से पहले बाहर मिलकर आप दोनों में एक समझौता हुआ था। क्या मैं सही हूं?

ये भी पढ़ेंः कौन है Sonali Kulkarni? श्रीदेवी से पंगा लेकर हुई थीं मशहूर, लड़कियों को भी बता चुकी हैं ‘आलसी’

विक्की जैन की लगाई क्लास

बिग बॉस आगे कहते हैं- मुझे लगता है कि विक्की घर में प्रवेश करने से पहले कुछ लोगों से मिले और एक समझौता किया कि वे घर में एक साथ रहेंगे। विक्की जैन की पोल खोलते हुए बिग बॉस कहते हैं कि मुझे लगता है कि विकी ने फिनाले तक पहुंचने के लिए कुछ सीढ़ियां खरीद ली हैं क्योंकि सीढ़ियां विक्की की मदद करने में बहुत अच्छी भूमिका निभा रही हैं। ये सुन दोनों की बोलती बंद हो जाती है।

First published on: Nov 03, 2023 06:47 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.