---विज्ञापन---

कौन है Sonali Kulkarni? श्रीदेवी से पंगा लेकर हुई थीं मशहूर, लड़कियों को भी बता चुकी हैं ‘आलसी’

Sonali Kulkarni Birthday: सोनाली कुलकर्णी ने लड़कियों के लिए एक विवादित बयान दिया था। उस बयान को लेकर उनकी बुरी तरह आलोचना हुई थी।

(Sonali Kulkarni Birthday)

Sonali Kulkarni Birthday: बॉलीवुड फिल्मों अपनी एक्टिंग का जलवा बिखरने वाली एक्ट्रेस सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) आज यानी 3 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने वाली हैं। साउथ, मराठी से लेकर हिंदी फिल्मों में सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) ने अपनी दमदार एक्टिंग का हुनर दिखाया है। मगर एक्ट्रेस का कंट्रोवर्सी से भी गहरा नाता रहा है और कभी वो अपनी दूसरी शादी तो कभी श्रीदेवी तो कभी लड़िकियों के बारे में अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं।

एक्ट्रेस ने रचाई दो शादियां (Sonali Kulkarni Birthday)

कई हिंदी फिल्मों में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत चुकी सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) ने दो शादियां की हैं। एक्ट्रेस की पहली शादी चंद्रकांत कुलकर्णी से हुई थी। तलाक लेने के बाद ‘दिल चाहता है’ एक्ट्रेस ने सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के हेड नचिकेत पंतवेद्य से शादी रचाई थी। एक्ट्रेस ने खुद दो शादियां की है लेकिन वो खुद शादीशुदा महिलाओं पर विवादित बयान दिया था। जिस वजह से वो खूब ट्रोल भी हुई थीं।

महिलाओं को बताया था आलसी

सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) ने शादीशुदा महिलाओं को लेकर कहा था कि, ‘इंडिया में महिलाएं आलसी हो गई हैं, जो सिर्फ ऐसा पति या बॉयफ्रेंड चाहती हैं… जो अच्छी कमाई करता हो, उसका घर भी अच्छा।’ सोनाली अपने इस बयान को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हुई थी। सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद एक्ट्रेस ने सरेआम अपने बयान को लेकर माफी मांगी थी। सोनाली को उनके इस बयान पर उर्फी जावेद ने भी खूब लताड़ा था।

श्रीदेवी से भी हुआ पंगा (Sonali Kulkarni Birthday)

सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) का दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी से भी पंगा ले चुकी हैं। दरअसल, जिस समय श्रीदेवी ने अपनी फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ से इंड्रस्ट्री में वापसी की थी। उस दौरान सोनाली की गुजराती फिल्म ‘द गुड रोड’ भी रिलीज हुई थी। सोनाली की मूवी ऑस्कर में बतौर इंडियन फिल्म चुनी गई थी। उस दौरान श्रीदेवी ने कहा था कि द गुड रोड के बारे में तो मैंने सुना भी नहीं है।

श्रीदेवी पर भड़कींं सोनीली

श्रीदेवी के बयान पर सोनाली कुलकर्णी (Sonali Kulkarni) भड़क गई थीं। उन्होंने कहा था कि ‘सिर्फ हिंदी फिल्में ही अच्छी नहीं होतीं। हर भाषा में अच्छी फिल्में बनती हैं और जो फिल्म सबसे सही हो, उसे ऑस्कर में इंडिया का प्रतिनिधित्व करना चाहिए।’ सोनाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर अपने चाहने वालों के साथ शेयर करती रहती है जिन पर फैंस भी खूब रिएक्ट करते हैं।

First published on: Nov 03, 2023 06:00 AM