Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Vaishali Takkar Case: वैशाली ठक्कर के दोस्त ने किया खुलासा, कहा- चार दिन पहले हुई थी बात

Vaishali Takkar Case: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड केस ने सभी को झकझोर कर रख दिया। अब इस केस में उसके बेहद की करीबी दोस्त ने नया खुलासा किया है।

- Advertisement -

Vaishali Takkar Case: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) के सुसाइड केस ने सभी को झकझोर कर रख दिया। ससुराल सिमर का और ये रिश्ता क्या कहलाता है जैसे शो में अपना अभिनय दिखा चुकीं एक्ट्रेस वैशाली ने अपने इंदौर स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद इस केस से जुड़े नए-नए खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि घटना के बाद वैशाली ठक्कर के कमरे से एक सुसाइड नोट मिला था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड राहुल नवलानी (Rahul Navlani) पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाई थी।

मितेश नामक व्यक्ति से वैशाली की होने वाली थी शादी

20 अक्टूबर को वैशाली अमेरिका में रहने वाले मितेश नामक व्यक्ति से शादी करने वाली थीं। लेकिन राहुल शादी करने से मना कर रहा था और वैशाली को परेशान कर रहा था। इससे वैशाली स्ट्रेस में चली गई और उन्होंने सुसाइड जैसा कदम उठा लिया। वैशाली ने सुसाइड नोट में राहुल और उसकी पत्नी दिशा पर मानसिक और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया है। साथ ही वैशाली ने दोनों को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है।

दोस्त ने किया खुलासा

वैशाली के साथ काम कर चुके टीवी एक्टर निशांत सिंह मलकानी (Nishant Singh Malkani) एक्ट्रेस के काफी करीबी दोस्त थे। निशांत ने एक इंटरव्यू में बताया कि वैशाली डिप्रेशन में थीं और साईकीएट्रीस्ट से अपना इलाज भी करवा रही थीं। निशांत ने कहा, राहुल उन्हें आगे नहीं बढ़ने दे रहा था। इस वजह से वैशाली परेशान रहती थीं और साईकीएट्रीस्ट के पास जा रही थीं। जब मुझे पता चला कि राहुल वैशाली और उसके इंटिमेट पिक्चर्स वैशाली के मंगेतर को दिखाने वाला था तब अब मुझे अंदाजा हुआ कि वो कितनी परेशान थी।

निशांत सिंह मलकानी ने आगे बताया कि वैशाली ने जब सुसाइड किया तो उससे चार दिन पहले ही मेरी उनसे बात हुई थी। मैं उन्हें चिढ़ा रहा था कि उनका वजन काफी कम हो गया है तो उन्होंने मुझसे कहा कि शादी से पहले मैं मुंबई आऊंगी और तब मोटी होकर वापस आऊंगी।

- Advertisement -

Latest Posts