---विज्ञापन---

गिरगिट की तरह उर्फी जावेद ने बदला रंग, ‘दुनिया को नंगा करने वाला’ बताकर राज कुंद्रा से ही मिलाया हाथ

Urfi Javed-Raj Kundra Video: सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी स्टाइल के लिए फेमस हैं लेकिन वो अपने अजीबो-गरीब कारनामों के चलते भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ने अपने बोल्डनेस से अपनी खास पहचान बनाई है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके सबको चौंका दिया है। […]

Urfi Javed-Raj Kundra Video
pic credit: instagram

Urfi Javed-Raj Kundra Video: सोशल मीडिया सेंसशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी स्टाइल के लिए फेमस हैं लेकिन वो अपने अजीबो-गरीब कारनामों के चलते भी सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं। उर्फी जावेद ने अपने बोल्डनेस से अपनी खास पहचान बनाई है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके सबको चौंका दिया है। इस वीडियो में उर्फी के साथ शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा नजर आ रहे हैं। राज और उर्फी को एक ही फ्रेम में देखकर लोगों का दिमाग ही चकरा गया है।

यह भी पढ़ें: Janhvi Kapoor के बायफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर गईं Rasha Thadani, नेटिजन्स ने लगाई मां रवीना की क्लास

उर्फी जावेद संग राज कुंद्रा (Urfi Javed-Raj Kundra Video)

उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके साथ मास्क मैन भी दिख रहा है। वीडियो के शुरूआत में उर्फी ने मास्क लगाया हुआ है और वो अपने हाथ में अखबार पकड़ा हुआ है जिसकी हेडलाइन में मास्क मैन का जिक्र है। इसके बाद कैमरा घूमता है और उर्फी अपने हाथ से अखबार को अपने पीछे खड़े मास्क मैन को दे देती हैं। इसके बाद वो शख्स उस अखबार को मोड़ देता है और चलते लगता है।

उर्फी ने किया बेनकाब (Urfi Javed-Raj Kundra Video)

इसके बाद उर्फी उस शख्स के पास जाती हैं और वो शख्स रूक जाता है। फिर वो मास्क मैन अपने चेहरे पर लगाए हुए मास्क को उतारने लगता है और उर्फी के हाथ में थमा देता है। उर्फी फिर उस मास्क को अपने हाथ में स्टाइल में घूमती है और फिर सामने एक कुर्सी पर बैठकर अपने फेस से भी मास्क को उतार देती हैं। वीडियो के कैप्शन में उर्फी ने लिखा, ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है।’ ये वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा गया है और इसे देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है।

यूजर्स का कॉमेंट (Urfi Javed-Raj Kundra Video)

हाल ही में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अपने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर उनका मजाक बनाने की कोशिश की थी। इस बात से नाराज होकर उर्फी ने राज कुंद्रा को सरेआम पोर्न किंग बता दिया था। इसी वजह से अब दोनों को साथ देखकर यूजर्स चौंक गए हैं और वो जमकर वीडियो पर कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘2 दिन पहले लड़ी हो रही थी अब वीडियो बना रे हे साथ में क्या क्या करते हे लोग।’ दूसरे यूजर ने कहा, ‘भाई इनका अलग ही चल रहा है अभी तो स्टोरी पर लिख रही थी दुनिया को नंगा करने वाला मेरे कपड़ो पर बोल रहा है अब उसके साथ वीडियो कहां से लाते हैं इतना दोगलापन।’

First published on: Oct 13, 2023 07:00 PM