---विज्ञापन---

Janhvi Kapoor के बायफ्रेंड के साथ डिनर डेट पर गईं Rasha Thadani, नेटिजन्स ने लगाई मां रवीना की क्लास

Rasha Thadani-Shikhar Pahariya: बॉलीवुड गलियारों से किसी ना किसी के स्टारकिड के डेटिंग की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। जाह्वनी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर सुहाना खान के अफेयर की खबरें आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बार एक ऐसी स्टारकिड की डेटिंग की खबरें सामने आई है जिसने अभी […]

Rasha Thadani dinner date with Janhvi Kapoor rumoured boyfriend Shikhar Pahariya
pic credit: Google

Rasha Thadani-Shikhar Pahariya: बॉलीवुड गलियारों से किसी ना किसी के स्टारकिड के डेटिंग की खबरें सुर्खियों में छाई रहती हैं। जाह्वनी कपूर (Janhvi Kapoor) से लेकर सुहाना खान के अफेयर की खबरें आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं लेकिन इस बार एक ऐसी स्टारकिड की डेटिंग की खबरें सामने आई है जिसने अभी तक इंडस्ट्री में अपना पहला कदम भी नहीं रखा है। हम बात कर रहे हैं 90 के दशक के मशहूर एक्ट्रेस रहीं रवीना टंडन (Raveena Tandon) की 18 साल की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) की।

यह भी पढ़ें: घर में नौकरों संग Rashmika Mandanna करती हैं ऐसा बर्ताव, जानकर नहीं अपने कानों पर यकीन!

राशा की लव लाइफ (Rasha Thadani-Shikhar Pahariya)

राशा थडानी (Rasha Thadani) का नाम उन स्टारकिड्स में शुमार है, जो अपने डेब्यू से पहले ही लाइमलाइट में छाए रहते हैं। राशा भी अपनी मां रवीना के नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड में अपना करियर बनाना चाहती हैं और पिछले दिनों ही खबरें सामने आई थीं कि उन्होंने अपनी पहली फिल्म भी साइन कर ली है। हालांकि एक बार फिर राशा (Rasha Thadani) खबरों का हिस्सा बन गई है लेकिन इस बार वजह कुछ अलग है। इस बार स्टारकिड अपने पर्सनल लाइफ के चलते खबरों में आई हैं।

किसे डेट कर रही हैं राशा (Rasha Thadani-Shikhar Pahariya)

दरअसल, हाल ही में राशा थडानी (Rasha Thadani) को मुंबई एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। रेड कलर की मिडी ड्रेस और स्ट्रैपी हील्स पहने राशा हमेशा की तरह काफी ग्लैमरस लग रही थीं। मगर इस वीडियो सबका ध्यान बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया (Shikhar Pahariya) ने अपनी तरह खींचा। इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो में राशा के पीछे शिखर भी उसी रेस्तरां से बाहर निकलते देखा गया। हालांकि दोनों ने साथ में पेप्स को पोज तो नहीं दिए। मगर इस वीडियो ने अपनी डेटिंग की अफवाहों को ज़रूर हवा दे दी हैं।

नेटिजन्स ने लगाई रवीना की क्लास

राशा थडानी (Rasha Thadani) और शिखर पहाड़िया(Shikhar Pahariya) के इस स्पॉटेड वीडियो के सामने आते ही नेटिजन्स एक्टिव हो गए हैं और सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स ने राशा की मां और एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) को आड़े हाथों ले लिया है। वायरल वीडियो पर नेटिजन्स जमकर कॉमेंट कर रहे हैं और एक यूजर ने कॉमेंट कर रवीना का सुनाते हुए लिखा, “क्या शिखर उससे काफी बड़ा नहीं है? यह लड़की अभी 18 साल की हुई है। अगर वे असल में डेटिंग कर रहे हैं, तो रवीना इसकी अनुमति कैसे दे रही है?” वहीं, एक यूजर ने कमेंट किया, “जान्हवी और शिखर अपने रिश्ते को लेकर सीरियस हैं। हो सकता है कि वो जल्द ही शादी कर लें।” इतना ही नहीं कुछ लोगों का कहना है कि शिखर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर को चीट कर रहे हैं।

First published on: Oct 13, 2023 12:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.