--- विज्ञापन ---

Latest Posts

TKSS: कपिल शर्मा शो पर पहुंचे कमल हासन, कॉमेडियन ने इस तरह जाहिर की खुशी

- Advertisement -

मुंबई। टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर शोज में से एक ‘कॉमेडी नाइट विद कपिल’ में आए दिन जाने-माने कलाकार और बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करते रहते हैं। कई सेलिब्रिटी अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने इस शो पहुंचते हैं और यही वजह है कि दर्शकों के बीच ये शो काफी पॉपुलर शोज में से एक बन चुका है। इसके पॉपुलर होने की एक वजह और भी है कि इसमें लोगों को हंसने हंसाने का डबल डोज मिलता रहता है।

लेकिन इसी बीच अब कपिल शर्मा के आने वाले एपिसोड में दिग्गज अभिनेता कमल हासन दिखाई देने वाले हैं। इस एपिसोड की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। जिसकी कुछ तस्वीरें खुद कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। कॉमेडी किंग कपिल इन तस्वीरों में बेहद खुश नजर आ रहे हैं, तो वहीं एक्टर कमल हासन भी एक प्यारी सी स्माइल देते दिखाई दे रहे हैं।

और पढ़िए Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर, अब क्या फैसला लेगी भवानी?

 

 

कपिल शर्मा के लिए कमल हासन का उनके शो पर आना किसी सपने के पूरे होने जैसा है। कॉमेडियन ने कमल हासन के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘जब आपके सपने सच हो जाए, हमारी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज श्री कमल हासन के साथ बिताया अद्भुत समय, वह क्या कमाल के अभिनेता हैं और क्या कमाल के इंसान हैं, हमारे शो पर आकर उसकी शोभा बढ़ाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया सर। विक्रम के लिए प्यार और शुभकामनाएं।’

जानकारी के लिए आपको बता दें कि कमल हासन उन लोगों में से हैं, जो बहुत कम ही किसी के शो में शिरकत करते हैं। ऐसा भी पहली बार हो रहा है कि कमल हासन कपिल शर्मा के शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे हों। दरअसल उनकी फिल्म विक्रम 3 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है, जो कि एक एक्शन थ्रिलर होगी। इस फिल्म में कमल हासन के साथ विजय सेतुपति भी नजर आएंगे। हालांकि रिलीज से पहले ही इस फिल्म को लेकर लोगों मे एक अलग सा क्रेज देखने को मिल रहा है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि क्या फैंस का ये क्रेज फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर भी ऐसा ही देखने को मिलेगा या नहीं।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss