--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सई की खुशियों को लगी पाखी की नजर, अब क्या फैसला लेगी भवानी?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Meiin) की कहानी में इन दिनों कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिल रहे हैं। जहां एक ओर सई और विराट की शादी हो गई है, वहीं अब इनके रिश्ते को लेकर फिर से नई मुसीबत सामने आ गई है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) की कहानी में अब तक आपको देखने को मिला कि, विराट और सई कुलदेवी की पूजा करते हैं और उनके इस कदम से भवानी भी काफी खुश होती है। लेकिन फिर अचानक से कुछ ऐसा होता है, जिसकी वजह से हंगामा मच जाता है।

 

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) की कहानी में आगे आपको देखने को मिलेगा कि, भवानी सई को घर की सारी जिम्मेंदारी दे देगी। हालांकि इस बात को लेकर पाखी परेशान हो जाएगी और वो भवानी के पास जाकर उससे बात करेगी। लेकिन उसे परेशान देखकर भवानी उसे बताएगी कि ये काम उसने पाखी के आइडिया पर ही सई को दिया है। क्योंकि भवानी, सई को खींचने की जगह उसे ढील देना चाहती है। लेकिन उसकी डोर वो अपने हाथ में ही रखेगी।

 

और पढ़िए TKSS: कपिल शर्मा शो पर पहुंचे कमल हासन, कॉमेडियन ने इस तरह जाहिर की खुशी

 

 

सई को फंसाने के लिए भवानी हल्दी कुमकुम का प्रोग्राम रखेगी। वो सई से कहेगी कि उसे सारी रस्में खुद ही करनी होंगी और उससे पहले के भी काम करने होंगे। इसी बीच सई अपने डॉक्टर बनने के ऊपर भवानी से सवाल करेगी। लेकिन भवानी उसी वक्त उसे चुप करा देगी और कहेगी कि “डॉक्टर बनने का ख्याल मन से निकाल दे।”

हालांकि मेडिकल एग्जाम में सई टॉप करती है, ऐसे में विराट उसके लिए ढेर सारे गुब्बारे और तोहफे लेकर चौहान हाउस पहुंचता है। वो जाकर सबको बताता है कि सई के फाइनल ईयर का रिजल्ट आ गया है और हर साल की तरह इस साल भी उसने झंडे गाड़ दिए हैं। विराट बताता है कि सई ने पूरी यूनिवर्सिटी में टॉप किया है। इस बात का पता चलते ही सई तो खुशी से झूमने लगती है। लेकिन वहीं सोनाली बातों ही बातों में भवानी को भड़काना शुरू कर देती है।

इतने में काकू आकर सई से कहती है कि वो किसी भी कीमत पर बाहर नहीं जा सकती। वो कहती हैं कि उसे बाहर जाकर काम करने से बेहतर घर में महारानी की तरह रहना चाहिए। इसके बाद काकू सई की डिग्री लेकर उसे फाड़ने लगेगी। लेकिन बाद में वो फैसला करेगी कि फाड़ने से अच्छा उसे मोड़कर वो एक भेलपूरी वाले को दे दें और काकू यही करेगी। काकू की इस हरकत को देखने के बाद पत्रलेखा काफी खुश हो जाएगी, लेकिन सई को इस बात से काफी दुख होगा।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss