Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

ये एक्टर निभाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरादर, जानिए नाम

- Advertisement -

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Nattu Kaka Entry: टेलिविजन के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को हर कोई बेहद पसंद करता है। हाल ही में इस शो के अंदर एक नए सदस्य ने एंट्री मारी है, जिनका नाम है किरण भट्ट (Kiran Bhatt) है। खबरों की माने तो ऐसा बताया जा रहा है कि किरण भट्ट शो में नट्टू काका का किरदार निभाने वाले हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर घनश्याम नायक (Ghanshyam Nayak) शो में ‘नट्टू काका’ बनकर लोगों को खूब गुदगुदाते थे। लेकिन जब 3 अक्टूबर 2021 को 76 साल की उम्र में कैंसर से जूझते घनश्याम नायक ने इस दुनिया को अलविदा कहा। तभी से मेकर्स शो में नट्टू काका का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे थे। क्योंकि दर्शकों को तारक मेहता में नट्टू काका चाहिए थे। ऐसे में अब लग रहा है कि मेकर्स की ये तलाश भी पूरी होने वाली है।

बेहद कम ही लोग इस बात को जानते होंगे कि घनश्याम और किरण अपने शुरुआती दिनों में एक ही थिएटर में काम करते थे। घनश्याम के साथ अपनी दोस्ती को लेकर किरण भट्ट ने एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान बताया कि, “यह लगभग वैसा ही है जैसे पुराने नट्टू काका नया नट्टू काका को लेकर आ रहे हैं और मुझे अपने प्रिय मित्र घनश्याम की भूमिका निभाने में खुशी हो रही है। यह मेरे लिए एक बहुत ही इमोशनल किरदार है और मैं घनश्याम के किरदार के साथ न्याय करने की उम्मीद करता हूं।”

 

और पढ़िए –  Photos: उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया कड़ा कदम

 

 

 

और पढ़िए Anupama Upcoming Twist: अनुज-अनुपमा पर चढ़ेगा फिल्मों का खुमार, क्या किंजल के बेबी शॉवर में मचेगा बवाल?

 

 

शो में नट्टू काका की वापसी को लेकर प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी (Asit Kumar Modi) ने भी कहा कि, “हमें नट्टू काका को वापस लाना था। 2008 में शो के शुरू होने के बाद हमें काफी प्यार मिला है और हमें लगता है कि दर्शक नए नट्टू काका को भी गले लगाएंगे। नट्टू काका जेठालाल के नए स्टोर में आने के लिए बिल्कुल तैयार हैं।”

 

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 14 सालों से लोगों को एंटरटेन करता आया है। ऐसे में लोगों का भी इस शो से एक अलग सा ही कनेक्शन बन गया है। हालांकि समय के साथ कई कलाकारों ने शो को छोड़ा भी है। जैसे कि पिछले दिनों तारक मेहता का किरदार निभाने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा और अंजली मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने शो को अलविदा कहा था। लेकिन इसी के साथ नए-नए किरदारों की एंट्री ने इस शो को बरकरार रखा।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss