--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया कड़ा कदम

- Advertisement -

Urfi Javed files police complaint: इन दिनों इंटरनेट सेंसेशन बन चुकीं उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा से ही हर मुद्दे पर अपनी राय बेबाकी के साथ रखती आई हैं। चाहे वो उनके पहनावे को लेकर ट्रोल किए जाने पर हो या फिर किसी अन्य मामलों पर बेखौफ होकर अपना विचार दुनिया के सामने रखना हो। मगर इस बार ऐसा कुछ हुआ, जिसकी वजह से उर्फी को जान से मारने की धमकी ही मिल गई।

 

और पढ़िएआलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर फराह खान ने ‘चिंटू जी’ को किया याद, नीतू कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

दरअसल हाल ही में उदयपुर में हुए कन्हैया लाल के हत्याकांड (Udaipur Kanhaiya Lal Muder Case) के बारे में बात करते हुए उर्फी ने कड़ी निंदा की, जिसके बाद उन्हें धमकी और भद्दे कमेंट्स आने लगे। इन कमेंट्स से उर्फी डरी नहीं बल्कि दो टूक देते हुए इस मामले पर कड़ा कदम उठाने को कहा। बता दें कि उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने घटना पर अपना गुस्सा जाहिर किया। उर्फी ने लिखा, ‘ये सब करके हम कहां जा रहे हैं? अल्लाह ने आपको उसके नाम पर नफरत फैलाने और मारने के लिए कभी नहीं कहा है’।

 

 

और पढ़िएये एक्टर निभाएगा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में नट्टू काका का किरादर, जानिए नाम

 

मगर उर्फी के इस पोस्ट को देख एक साजिद चिप्पा नाम के शख्स ने उन्हें मारने की धमकी दे डाली। ये बात उर्फी को बरदाश नहीं हुई और उन्होंने इस शख्स के खिलाफ पुलिस कम्पलेंट फाइल करने की बात कही। अदाकारा ने साजिद के मैसेज का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें साजिद उनके लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं। स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, ‘तुम जो गंदी भाषा का मेरे लिए इस्तेमाल करते हो उसे मैं आमतौर पर इग्नोर करती हूं, लेकिन ये अस्वीकार्य है’। इसके आगे उर्फी ने लिखा, ‘मैं इस शख्स के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने जा रही हूं जो धर्म के नाम पर मारने की धमकी दे रहा है, जो सारे एक्स्ट्रीमिस्ट लोगों के लिए एक सबक की तरह होना चाहिए, जेल में अपना टाइम एंजॉय करना साजिद’। इतना ही नहीं उर्फी ने मुंबई पुलिस को टैग भी किया है।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

 

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss