--- विज्ञापन ---

Latest Posts

चारु असोपा और राजीन सेन की शादी में आई दरार, हमेशा-हमेशा के लिए होंगे अलग

- Advertisement -

Charu Asopa Rajeev Sen: टीवी एक्‍ट्रेस चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) अपनी शादी को अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस कपल ने 16 जून 2019 को गोवा में धूम-धाम से शादी रचाई थी। शादी के एक साल के अंदर-अंदर इस कपल की अनबन की खबरें सामने आईं थीं। हालांकि दोनों ने अपने बीच मतभेदों को सुलझा लिया था और एक बार फिर साथ आ गए थे।

अब एक बार फिर ये कपल अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गया है। रिपोर्ट्स की माने तो इस कपल से अलग होने का फैसला ले लिया है। इतना ही नहीं दोनों ने अलग होने के लिए कानूनी रास्ता अपना रहे है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक चारु असोपा और राजीव सेन की शादी में दरार आ गई है। इस कपल ने अब लीगल रास्ता अपनाने का फैसला लिया है। कहा जा रहा है कि इस कपल का परिवार सब ठीक करने की कोशिश करता रहा है मगर इस बार उनकी कोशिश भी काम नहीं आई।

चारु असोपा और राजीव सेन के करीबी सूत्रों ने बताया कि उनके बीच पहले दिन से ही कंपैटिबिलिटी के मुद्दे थे। चारु ने राजीव के साथ सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। हालांकि अभी तक राजीव ने चारु संग अपनी तस्वीरों को डिलिट नहीं किया है। कुछ समय पहले चारु ने यूट्यूब पर वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बिना राजीव का नाम लिए उन पर निशाना साधा था कि वह अपनी बेटी के पास नहीं हैं।

इतना ही नहीं उन्होंने ये भी कहा था कि राजीव ने अपने वीडियो में बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है।  आपको बता दें कि राजीव और चारू की शादी बीते साल 16 जून 2019 को गोवा में हुई थी। दोनों ने तीन बार शादी की। पहले इनकी शादी गोवा में हुई, इसके बाद राजस्थानी रीति रिवाज से दोनों शादी के बंधन में बंधे।

इनकी रजिस्टर्ड मैरिज भी हुई थी। चारू के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने सीरियल मेरे अंगने में, ये रिश्ता क्या कहलाता है और संगिनी में नजर आ चुकी हैं । वहीं राजीव सेन पेशे से मॉडल और जूलरी बिजनेसमैन हैं। राजीव अब बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss