--- विज्ञापन ---

Latest Posts

सीरियल ‘अनुपमा’ की ट्रोलिंग को एन्जॉय कर रहे हैं मेकर्स, क्या जल्द ही बंद हो जाएगा शो?

- Advertisement -

मुंबई। स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) में अनुज और अनुपमा की शादी की रस्मों का आगाज हो चुका है। वहीं आपको बता दें कि इनकी संगीत सेरेमनी में अनुज और अनुपमा के साथ मीका सिंह ने धमाल मचाया था। जिसके बाद अनुज और अनुपमा ने मेहंदी लगवाई थी। लेकिन सोशल मीडिया पर फैंस ने इस मेहंदी फंक्शन में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखाई। इसी के साथ कई लोगों ने तो मेहंदी की वजह से अनुज और अनुपमा सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी कर दिया। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर स्टॉप रुनिंग अनुपमा नाम का हैशटैग वायरल होने लगा।

 

आपको बता दें कि बीते कई दिनों से फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा हुआ है। क्योंकि कई लोगों का ये मानना है कि मेकर्स कई दिनों से सिर्फ एक ही सीन को बार-बार रीपिट कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच सीरियल अनुपमा के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर हो रही भारी ट्रोलिंग को लेकर चुप्पी तोड़ दी है। सीरियल ‘अनुपमा’ के बारे में बात करते हुए मेकर्स ने कहा है कि भारी ट्रोलिंग होने के बाद भी वो कहानी में किसी भी तरह का कोई बदलाव नहीं करेंगे। जो कहानी लिखी गई है, उसके हिसाब से ही सबकुछ दिखाया जाएगा।

एक मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान सूत्र ने दावा किया है कि ट्रोलिंग से डरने की जरूरत नहीं है। चैनल ने जुड़े इस सूत्र ने कहा कि, ‘हां शो के मेकर्स सोशल मीडिया पर नजर बनाए हुए हैं। ट्रोलिंग से डरने की जरूरत नहीं है। हम एक मिडिल क्लास फैमिली की शादी दिखाना चाहते थे। अनुज और अनुपमा बहुत अमीर नहीं हैं।’

 

आगे बात करते हुए सूत्र ने कहा कि, ‘हम दोनों की शादी को आम बनाना चाहते थे। यही वजह है कि अनुज और अनुपमा की शादी में कोई बड़ा तामझाम नहीं किया गया। सोशल मीडिया पर अनुपमा का ट्रैंड होते देखकर हमें बहुत खुशी हुई। हमारा प्लान काम कर रहा है। हर शादी की मेहंदी खास नहीं होती। हमने इस शादी की डिटेलिंग पर खासा ध्यान दिया है।’

अब ये बात तो लाजमी है कि सीरियल अनुपमा को जब टीआरपी लिस्ट में कोई खास फर्क नहीं पड़ रहा तो मेकर्स को भी ज्यादा असर नहीं पड़ रहा। वहीं सीरयल अनुपमा का प्रीक्वल अनुपमा नमस्ते अमेरिका भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसी वजह से सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग से मेकर्स बिल्कुल भी परेशान नहीं हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss